Thursday , January 18 2018

मोदी को देख कसाई भी शर्माता है…: लालू यादव

नरेंद्र मोदी के खिलाफ जुबानी जंग में ममता बनर्जी के बाद अब बिहार के साबिक वज़ीर ए आला और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाया । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी को देखकर कसाई को भी शर्म आ

नरेंद्र मोदी के खिलाफ जुबानी जंग में ममता बनर्जी के बाद अब बिहार के साबिक वज़ीर ए आला और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाया । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी को देखकर कसाई को भी शर्म आती है।

लालू ने मोदी का नाम लिए बिना ट्वीट किया कि मैं इस ज़मीन का बेटा हूं और मैंने मां का भी दूध पिया है, गाय और भैंस का भी। वो हमसे क्या लड़ेंगे जिन्हें देखकर कसाई भी शर्माता हो। इससे पहले, पीर के रोज़ मगरिबी बंगाल में एक रैली से खिताब करते हुए ममता बनर्जी ने मोदी को शैतान बताया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी के पीएम उम्मीदवार बांटने की सियासत करते हैं।

इक्तेदार में आए तो मुल्क अंधेरे में डूब जाएगा। इसके बाद मोदी पर तीखा हमला करने की होड़ में लालू यादव भी शामिल हो गए। यादव ने इससे पहले यह दावा किया कि अगर वह मोदी को रोकने में कामयाब नहीं रहे तो वह अपना नाम बदल लेंगे। मीडिया में ऐसी रिपोर्ट आई हैं कि लालू यादव बिहार में वापसी कर रहे हैं। उनका मुस्लिम-यादव रेशनलाइज़ेशन जमीन पर कारगर साबित हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT