Sunday , December 17 2017

मोदी को नहीं है किसी चमचे की जरूरत: रवि शंकर प्रसाद

नई दिल्ली: आजकल का ट्रेंडिंग टॉपिक बनी फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर चल रहे विवाद से केंद्र सरकार ने खुद को अलग कर लिया है। मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंचे रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि सेंसर बोर्ड में सरकार की कोई भूमिका नहीं है। सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी के ‘मोदी का चमचा होने पर गर्व है’ के बयान पर दूरसंचार मंत्री ने कहा कि मुझे लगता है  इस तरह के बयानों से बचना चाहिए।

देश के प्रधानमंत्री मोदी तो खुद को देश का प्रधान सेवक कहते हैं और प्रधान सेवक को किसी भी चमचे की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि पिछले दिनों निहलानी ने कहा था, ”हां, जैसे अनुराग कश्‍यप कहते हैं मैं नरेंद्र मोदी का चमचा हूं। मुझे गर्व है कि मैं एक मोदी चमचा हूं। क्‍या मुझे इटली के प्रधानमंत्री का चमचा होना चाहिए।”

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को जब सेंसर बोर्ड ने  में 89 कट लगाने को कहते हुए सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया। तब फिल्‍म के प्रोड्यूसर्स ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने निहलानी से कहा कि वे केवल फिल्‍म को सर्टिफिकेट जरूर इशू कर सकते हैं लेकिन उसे सेंसर नहीं कर सकते।  सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि इस मामले में फैसला सोमवार को आएगा।

TOPPOPULARRECENT