Monday , December 18 2017

मोदी को मिलेगा रामविलास का साथ,भाजपा में मुखालिफत

भाजपा व लोजपा के दरमियान इत्तिहाद को लेकर चल रही कवायद के दरमियान मुखालिफत की आवाज भी उठने लगे हैं। भाजपा के कई लीडर लोजपा के साथ इंतेखाबी इत्तिहाद के हक़ में नहीं हैं। साबिक़ वज़ीर अश्विनी कुमार चौबे तो इतवार को मुखालिफत में खुल कर

भाजपा व लोजपा के दरमियान इत्तिहाद को लेकर चल रही कवायद के दरमियान मुखालिफत की आवाज भी उठने लगे हैं। भाजपा के कई लीडर लोजपा के साथ इंतेखाबी इत्तिहाद के हक़ में नहीं हैं। साबिक़ वज़ीर अश्विनी कुमार चौबे तो इतवार को मुखालिफत में खुल कर सामने आये और कहा कि जिस लोजपा के लोग नरेंद्र मोदी को गाली देते थे, उनके साथ इत्तिहाद कहीं से भी ठीक नहीं है।

उधर, लोजपा के लीडर और साबिक़ एमपी सूरजभान सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी का भाजपा से तालमेल तय हो गया है। भाजपा सदर राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद इसकी ऐलान होगी। 25 फरवरी को एमपी रुक्न पार्टी की बैठक होने वाली है। मिस्टर चौबे ने भागलपुर में कहा, बिना इत्तिहाद के मोदी जी बेहतर सीट निकालेंगे।

जब भी इत्तिहाद हुआ, पार्टी कमजोर हुई है। मिस्टर चौबे ने पार्टी के आला लीडरों को भी फोन कर बता दिया है कि लोजपा के साथ इत्तिहाद खतरनाक होगा। उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के साथ भाजपा के इत्तिहाद का भी मुखालिफत किया है। उन्होंने कहा, मैं कोर कमेटी का मेम्बर हूं, पर मुझसे इत्तिहाद मामले पर कोई राय नहीं ली गयी है। कोर कमेटी में पहले भी तय हुआ था कि राजद, लोजपा से किसी भी कीमत पर मुआहीदा नहीं करेंगे, फिर कैसे हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT