Tuesday , December 12 2017

मोदी को मुहावरों की समझ नहीं: सलमान खुर्शीद

बीजेपी और कांग्रेस के लीडरों के बीच शख्सियत पर लफ्जी झडप है कि रुकने का नाम नहीं ले रही है। बात गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी और वज़ीरे खारिजा सलमान खुर्शीद की है। आज सलमान खुर्शीद ने कला कि नरेंद्र मोदी को जब मुहावरों की समझ नहीं है

बीजेपी और कांग्रेस के लीडरों के बीच शख्सियत पर लफ्जी झडप है कि रुकने का नाम नहीं ले रही है। बात गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी और वज़ीरे खारिजा सलमान खुर्शीद की है। आज सलमान खुर्शीद ने कला कि नरेंद्र मोदी को जब मुहावरों की समझ नहीं है तो वो मुल्क क्या संभालेंगे।

देहरादून में अपने एक बयान में सहमान खुर्शीद ने ये भी सवाल किया कि क्या वो काक्रोच नज़र आते है। क़ाबिले ज़िक्र है कि सलमान खुर्शीद ने नरेंद्र मोदी को मोदी कुएं के मेंढक कहा था। इसके जवाब में भाजपा की तरफ से सलमान खुर्शीद को कॉकरोच बताया गया था। बीजेपी की स्पोक्स पर्सन मीनाक्षी लेखी ने ए खुर्शीद को कॉक्रोच कहा।

जंग ही मुतबादिल नहीं
दून यूनिवर्सिटी में सहाफियों के सवालों का जवाब देते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि पाकिस्तान के साथ सिर्फ जंग ही मुतबादिल नहीं है। जंग के बाद भी बातचीत करनी पड़ती है। इसलिए अगर मुम्किन है तो बातचीत से ही मुतबादिल निकाल लिया जाना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT