Friday , June 22 2018

मोदी को समंदर में फेंक दो:अजित

राज बब्बर की ताईद में हुए इंतेखाबी इजलास में रालोद चीफ अजित सिंह ने नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए। तकरीर के दौरान वह यहां तक कह दिए कि मोदी को समंदर में फेंक दो। रालोद लीडर ने साफ किया कि मोदी मुल्क को तोडने का काम कर रहे हैं, वो अहंक

राज बब्बर की ताईद में हुए इंतेखाबी इजलास में रालोद चीफ अजित सिंह ने नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए। तकरीर के दौरान वह यहां तक कह दिए कि मोदी को समंदर में फेंक दो। रालोद लीडर ने साफ किया कि मोदी मुल्क को तोडने का काम कर रहे हैं, वो अहंकारी हैं। कांग्रेस के उम्मीदवार की हिमायत में हुई आवामी इजलास में खुद राज बब्बर नहीं आ सके। राज बब्बर की जगह उनकी बीवी नादिरा बब्बर और बेटी जूही बब्बर ने आवाम से वोट मांगे।

रालोद सदर चौधरी अजित सिंह ने सपा पर निशाना लगाते हुए कहा कि मुजफ्फर नगर में सियासी दंगा कराया गया है। भाजपा और सपा पर मिलीभगत का इल्ज़ाम लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दंगे के तीन मुल्ज़िमों को टिकट दिया है, लेकिन मुलायम की हुकूमत उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है।

भाजपा के पीएम कैंडीडेट नरेंद्र मोदी की बात करते हुए रालोद लीडर ने कहा कि मोदी पीएम बने तो इंटेलीजेंस ब्यूरो और सीबीआई जैसी खुफिया इदारें उनके हाथ में आ जाएंगी, फिर मालूम नहीं वो क्या करें। तकरीर के दौरान यहां तक कह गए कि मोदी को समंदर में फेंक दो। भाजपा उम्मीदवार वीके सिंह पर तब्सिरा करते हुए उन्होंने कहा कि वीके सिंह को आर्डर लेने या देने की आदत है, ऐसे लोगों को सिर्फ सेल्यूट चाहिए। इंतेखाबी इजलास में कांग्रेसी लीडर प्रमोद तिवारी और अजित सिंह के निशाने पर नरेंद्र मोदी और समाजवादी पार्टी रही।

TOPPOPULARRECENT