Tuesday , December 12 2017

मोदी को हिंदुस्तान का वज़ीरे आज़म बनने का अख़लाक़ी हक़ नहीं

सेक्रेट्री ए आई सी सी और रुक्न राज्य सभा वी हनुमंत राव ने कहा कि मुसलमानों के क़ातिल नरेंद्र मोदी को मुल्क का वज़ीरे आज़म बनने का अख़लाक़ी हक़ नहीं है। आज गांधी भवन में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि कल हैदराबाद मे

सेक्रेट्री ए आई सी सी और रुक्न राज्य सभा वी हनुमंत राव ने कहा कि मुसलमानों के क़ातिल नरेंद्र मोदी को मुल्क का वज़ीरे आज़म बनने का अख़लाक़ी हक़ नहीं है। आज गांधी भवन में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि कल हैदराबाद में मुनाक़िदा एक जल्से आम में नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के लिए जद्दो जहद करने वाले ग्यारह सौ नौजवानों को मौत के घाट उतार देने का कांग्रेस पर इल्ज़ाम आइद करते हुए कांग्रेस को इक़्तेदार ना सौंपने अवाम को मश्वरा दिया है।

हनुमंत राव ने कहा कि ग्यारह सौ नवजवानों ने तो ख़ुदकुशी की है, जब कि 2002 में गुजरात फ़सादाद के दौरान तक़रीबन चार हज़ार मुसलमानों को मौत के घाट उतार दिया गया।

हनुमंत राव ने कहा कि काले धन की बात करने वाले मोदी पहले मुल्क में मौजूद बी जे पी क़ाइदीन गाली जनार्धन रेड्डी और येदूरप्पा से काला धन बरामद करें, इस के बाद उन पर अवाम का एतेमाद बढ़ जाएगा।

TOPPOPULARRECENT