Wednesday , December 13 2017

मोदी गुजरात से आकर यूपी में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम क्यों नहीं?- ओवैसी

लखनऊ। एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अगर नरेंद्र मोदी गुजरात से आकर यूपी में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम क्यों नहीं. यह बात उन्होंने इंडिया टीवी के चुनाव आधारित कार्यक्रम में कही।

इस दौरान बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए ओवैसी कहा कि बीजेपी मुसलमानों के अंदर खौफ पैदा करती और समाजवादी पार्टी उनका मसीहा बनकर वोट बटोरती है।

इंडिया टीवी खबर डॉट कॉम के अनुसार, ओवैसी ने अखिलेश सरकार से सवाल किय़ा कि मुजफ्फरनगर दंगे में चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल हुई? चार्जशीट दाखिल करने में अखिलेश सरकार को तीन साल लगते हैं। संगीत सोम की बेल कैंसिल क्यों नहीं कराते। अखिलेश अगर सच में विकास के कायल हैं तो बगैर अमन के विकास नहीं हो सकता।

उन्होंने आगे कहा कि चार साल सत्ता में रहने के बाद अब अखिलेश विकास यात्रा निकालेंगे. लेकिन जो हालात हैं उसके मद्देनजर मैं तो यही कहूंगा कि अखिलेश यादव को अब पूरे प्रदेश में माफी यात्रा निकालनी चाहिए।

अखिलेश पर मुसलमानों के साथ वादा खिलाफी करने का इलज़ाम लगाते हुए ओवैसी ने कहा कि चार साल में इन लोगों ने प्रदेश की क्या हालत कर दी। हम इसे लोगों के सामने रखना चाहते हैं। मुसलमानों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया लेकिन हुआ क्या यह सबके सामने है।

TOPPOPULARRECENT