Tuesday , February 20 2018

मोदी जी अपने भाषणों में भविष्य की बजाए गुजरे जमाने की बात करते हैं- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के अभियान की शुरुआत कर दी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में भी मंदिरों में पूजा अर्चना के बाद राहुल गांधी ने बल्लारी जिले में रैली की. इसी के तहत राहुल गांधी ने बल्लारी के होसपेटे में दिए अपने भाषण में कहा कि पीएम के पास भविष्य की कोई योजना नहीं है.

किसानों ने बेहतर एमएसपी की मांग करी, लेकिन उन्होंने पूछा, ‘पिछले 60 वर्षों में क्या हुआ?’ इस वक्त की समस्याएं सुलझाने की बजाए, मोदी गुजरे वक्त से चिपके हुए हैं. भारत ने उन्हें इसलिए पीएम नहीं बनाया है.

राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कर्नाटक में सत्ता कायम रखेगी क्योंकि उन्होंने गरीब हितैषी और आगे की सोचने वाली सरकार देने का वादा किया है.

राहुल ने कर्नाटक में उत्तरी जिलों की चार दिवसीय यात्रा के पहले दिन एक रैली में कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीतने जा रही है.

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद अगले पांच साल में कांग्रेस कहीं बेहतर प्रदर्शन करेंगे. पार्टी किसानों, छोटे व्यापारियों, श्रमिकों के मुद्दे उठाना जारी रखेगी और समाज के सभी तबके के लिए काम करेगी.

राहुल गाँधी की अपनी इस यात्रा को आगे बढ़ाते हुए कोप्पल में गवी सिद्धेश्वर मठ गए जहा बीजेपी के वोटरों की बहुलता वाले बहुसंख्यक लिंगायत समुदाय के बीच गवी सिद्धेश्वर महास्वामीजी ने राहुल का सम्मान किया.

TOPPOPULARRECENT