Thursday , July 19 2018

मोदी जी पहले गुजरात की सूरत देखें!

पटना : वजीरे आजम नरेंद्र मोदी अपनी रियासत गुजरात की सूरत देखेंगे हमारे बिहार की सूरत क्या देखेंगे? उनके होम स्टेट गुजरात में चल रही पटेल तहरीक की हिमायत करते हुये वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा की रिज़र्वेशन की उनकी मांग को हमेशा के लिए नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता। मिस्टर कुमार ने आज यहाँ प्रेस कोन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में कहा की गुजरात में रिज़र्वेशन के मुतालिबा पर पटेल समाज की तहरीक की वो हिमायत करते हैं। उन्होने कहा की इस मांग को बड़े पैमाने पर अवामी ताईद हासिल है इस लिए उनके मुतालिबा को कुछ वक़्त के लिए ताला जा सकता है लेकिन हमेशा के लिए इसे नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता।

ख्याल रहे के रिज़र्वेशन के मुतालबे पर पटेल या पटेदार बिरादरी के लोग गुजरात में तहरीक चला रहे हैं और अब इस तहरीक ने पुर तशद्दुद शक्ल एख्तियार कर ली है। रिज़र्वेशन हामियों ने गुजरात बंद की अपील की है। रिज़र्वेशन के मुतालिबे पर गुजरात में जो तशद्दुद की वाकियात रूनुमा होने लगे हैं वो तशवीशनाक है।

इस दरमियान जेडीयू के मुत्तईद लीडरों ने गुजरात तशद्दुद के लिए वजीरे आजम नरेंद्र मोदी और गुजरात के वजीरे आला को मुल्ज़िम ठहराया।

 

TOPPOPULARRECENT