Tuesday , July 17 2018

मोदी जी लगता है आपकी जन्मपत्री कांग्रेसियों के पास है: केजरीवाल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘जन्मपत्री’ वाले बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। उन्होंने ने ट्वीट कर लिखा है कि आप कांग्रेसियों पर एक्शन नहीं लेते, उनसे डरते क्यों हो। चुनाव के पहले उन्हें खोखली धमकियां देते हो। लगता है आपकी जन्मपत्री उनके पास पड़ी है।

 https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/830087361774039040

दरअसल, केजरीवाल ने यह हमला उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मोदी के उस बयान के बाद किया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस को कोसा था। प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को हरिद्वार में कहा था, “मैं कांग्रेस के लोगों को कहता हूं, जुबान संभाल के रखो नहीं तो मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री पड़ी हुई है।”

उसके बाद उन्होंने कहा था, “मैं विवेक और मर्यादा को छोड़ना नहीं चाहता। लेकिन अगर आप वो छोड़ कर अनाप-शनाप बातें करोगे तो आपका इतिहास आपको भी नहीं छोड़ेगा।” उन्होंने यह भी कहा था कि जब उत्तराखंड में केदारनाथ की घटना हुई थी तब कांग्रेस के नेता विदेशों में मौज कर रहे थे। देश भूल नहीं सकता।

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा था कि बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना कोई मनमोहन सिंह से सीखें। 30-35 सालों से आर्थिक फैसलों में मनमोहन सिंह की भूमिका रही। इतने घोटाले सामने आए लेकिन मनमोहन सिंह पर दाग नहीं लगा। मोदी की इस टिप्पणी के बाद संसद और संसद के बाहर काफी हंगामा हुआ था और कांग्रेस सांसदों ने मोदी को मनमोहन सिंह से माफी की मांगने को कहा था।

 

TOPPOPULARRECENT