मोदी जी, हिम्मत है तो मुझपर केस दर्ज कराकर दिखाए- दिग्विजय सिंह

मोदी जी, हिम्मत है तो मुझपर केस दर्ज कराकर दिखाए- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के दिग्गज नेता और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ बताने पर पैदा हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने दिग्विजय सिंह के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा था।

जबकि अब दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को इस पर घेर लिया है. उन्होंने इस दौरान पीएम को खुद पर ‘केस दर्ज’ कराने की चुनौती भी दे डाली है।

नयूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। लेकिन अगर आपमें हिम्मत है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करके दिखाए।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेटे कल यानी कि मंगलवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय ने वायुसेना के बालाकोट ऑपरेशन को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे, इनमें से एक ट्वीट में उनके द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ करार दिया गया था।

लेकिन इसके बाद एक के बाद एक भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया था। लेकिन दूसरी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय अपने बयान पर डेट रहे।

आज दिग्विजय ने इस मामले पर फिर ट्वीट कर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। सिंह ने ट्वीट में लिखा कि ‘पुलवामा आतंकी हमले को मैंने ‘दुर्घटना’ कह दिया तो मोदी जी से लेकर उनके तीन केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने लगे।

Top Stories