Wednesday , November 22 2017
Home / India / मोदी जी हिम्मत है तो स्विस बैंक पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाइये-उद्धव ठाकरे

मोदी जी हिम्मत है तो स्विस बैंक पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाइये-उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली।बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी पीएम मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि नोटबंदी के सरकार के इस कदम आम लोगों कि जिंदगी के लिए मुश्किलों का सबब बन गया है। उन्होंने कहा जनता ने आप पर पूरा भरोसा जताया है। उनके विश्वास के साथ धोखा मत कीजिए नहीं तो आपको जनता के सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना पड़ेगा। भ्रष्टाचार की लड़ाई में शिवसेना आपके साथ है, लेकिन जनता को परेशानी में डालने की कीमत पर नहीं

उद्धव ने कहा कि हिम्मत है तो मोदी जी स्विस बैंकों में क्यों नहीं करते सर्जिकल स्ट्राइक करें क्योंकि सबसे ज्यादा देश का काला धन वहीं हैं।

उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 56 इंच के सीने का दावा करते हैं लेकिन हकीकत में उनको 56 का पहाड़ा भी नहीं आता। प्रधानमंत्री के अचानक लिये गये फैसले के बाद कारोबारी बीजेपी से नाराज़ हुए हैं। ठाकरे ने सवाल पूछा है कि अगर पर्याप्त मात्रा में केंद्र सरकार नोट नहीं दे सकती तो तबतक क्या टोल, ईलाज पूरा फ्री करोगे? ऐसे में राज्य सरकारों को 500-1000 के नोट स्वीकारने की मियाद बढ़ानी होगी।

पीएम मोदी को नसीहत देते हुए उद्धव ने कहा कि इस तरह से जनता को परेशान कर काले धन को वापस लाने के प्रयास से कौन सा उद्देश्य पूरा होगा। अगर आपमें हिम्मत है तो स्विस बैंक के खातों में पड़े भारतीयों के पैसों को वापस लाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करें।

TOPPOPULARRECENT