मोदी जैसा बेटा चाहिए तो बीजेपी को दें वोट: यूपी के उप मुख्यमंत्री

मोदी जैसा बेटा चाहिए तो बीजेपी को दें वोट: यूपी के उप मुख्यमंत्री

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर आक्रामक होते हुए कहा कि जिन्हें मोदी जैसा बेटा चाहिए, वह भाजपा को और जिन्हें राहुल जैसा बेटा चाहिए वे कांग्रेस को वोट दें। देश को गरीबों, पिछड़ों  और  दलितों के जीवन में खुशहाली लाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हिन्दू धर्म ज्ञान पर तंज कसते हुए कहा कि अपने जनेऊधारी बताने वाले हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र तक नहीं सुना सकते। कांग्रेस किसानों का कर्ज कभी माफ नहीं करेगी, बल्कि गरीबों की जेब साफ करेगी।

केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को राजस्थान के झुंझनु जिले के नवलगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रवि सैनी और सीकर जिले की सीकर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी रतन जलधारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कांग्रेस के आलाकमान राहुल गांधी और सोनिया गांधी को फिर निशाने पर लेते हुए कहा कि जो लोग अमेठी और रायबरेली का विकास नहीं कर सके, वे देश का विकास कैसे करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि मोदी सरकार के कारण देश खतरे में हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि पीएम मोदी के कारण कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में है। कांग्रेस पार्टी घोटालेबाजों की पार्टी है। कांग्रेसी अपनी सरकारों में तो घोटाले करते ही रहे और अब जातियों और गोत्र में घोटाला कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने हिन्दुओं को आपस में न लड़ने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से आने वाली हर गोली का जवाब गोले से देने के लिए देश को 56 इंच सीने वाला ही प्रधानमंत्री चाहिए। पीएम मोदी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करते हैं, जबकि राहुल गांधी मजबूर करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई बचा नहीं, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं। कांग्रेस 2014 से आईसीयू में है। अब 2018 विधानसभा चुनाव में कोमा में चली जाएगी और 2019 में उसका अंतिम संस्कार हो जाएगा।

Top Stories