Sunday , December 17 2017

मोदी झूठे और फरेबी, कभी नहीं बनने दूंगी पीएम: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती की नजर यूपी के मुसलमान वोट बैंक पर है, इस फिर्के को सीधा पैगाम पँहुचाने के लिए उन्होंने गुजरात के सीएम और भाजपा के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होने जुमे के रोज़ कहा क

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती की नजर यूपी के मुसलमान वोट बैंक पर है, इस फिर्के को सीधा पैगाम पँहुचाने के लिए उन्होंने गुजरात के सीएम और भाजपा के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होने जुमे के रोज़ कहा कि उनकी पार्टी मोदी को मुल्क का वज़ीर् ए आज़म बनने से रोकने के लिए हर मुम्किन कोशिश करेगी।

मायावती ने तीसरे मोर्चे को भी “कमजोर मोर्चा” करार देते हुए कहा कि इससे मुल्क को फायदा नहीं होगा। उन्होंने पार्लियामेंट के अहाते में नामानिगारों से कहा कि, “हम नरेन्द्र मोदी को वज़ीर ए आज़म बनने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे। भाजपा को इक्तेदार में आने से रोकना मुल्क की भलाई में होगा।

मायावती के मुताबिक, नरेंद्र मोदी के नाम से ही मुल्क का मुसलमान घबरा जाता है, ऐसे में बसपा ही पूरे मुल्क में उनसे लोहा लेगी। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जीतते हैं तो इससे मुल्क में फिर्कावाराना ताकतों को ज़ोर मिलेगा। भाजपा यकीन के काबिल नहीं है, क्योंकि वह कहती कुछ है और करती कुछ।

एंटी करप्शन के पेंडिग छह बिलों के बारे में मायावती ने कहा कि हम बिलों की ताईद करते हैं। ये बिल काफी पहले ही आ जाने चाहिए थे। अब हुकूमत , जो खुद करप्शन के दलदल में धंसी हुई है, बिलों के जरिए अपनी शबीहा ( इमेज) बदलने की कोशिश कर रही है।

तीसरे महाज (मोर्चे) परमायावती के कहा कि चार दिन में चार पार्टी खिसक जाती हैं जब यूपीए -1 से लेफ्ट पार्टियों ने ताइद हासिल की , तो भाकपा जनरल सेक्रेटरी प्रकाश करात ने दलित चेहरे के नाम पर बसपा सुप्रीमो मायावती को आगे किया, मगर आज वही मायावती रौशनी की नई सियासी कवायद तीसरे महाज को सिरे से खारिज कर रही है। मायावती ने कहा कि आप तीसरे या जिस भी मोर्चे के बारे में पूछ रहे हैं, वह बेहद कमजोर है। आज बनते हैं और तीन-चार दिन बाद इसमें से कुछ दल खिसक जाते हैं।

मायावती ने साफ कहा कि इन सबके कोई मायने नहीं हैं। नरेंद्र मोदी से जुडे सवाल पर कभी भाजपा की ताईद से हुकूमत बनाने वाली मायावती ने तल्ख लहजे में कहा, देखो नरेंद्र मोदी जो कुछ कहता है, तो उसमें सच्चााई बहुत कम होती है, उसमें झूठ ज्यादा होता है, फरेब ज्यादा होता है। जनता को गुमराह किया जाता है इसलिए जो भाजपा के बारे में शुरू से कहा जा रहा है कि यह कहती कुछ है और करती कुछ है, वही आज भी सच है।

फिर्कावारना तशद्दुद को रोकने पर मायावती ने कहा कि हम यूपीए की पालीसी से सहमत नहीं हैं, लेकिन फिर्कावाराना ताकतों को रोकने के लिए यूपीए-1 और यूपीए२ की ताईद की।

उन्होंने गोधरा कांड का जिक्र करते हुए कहा कि जहां तक मोदी का सवाल है, मोदी मतलब फिर्कावाराना ताकतों को बढावा देने का सिम्बल । हम पूरी ताकत लगाएंगे पूरे मुल्क के अंदर इनको इक्तेदार में आने से रोका जाए और नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से रोका जाए।

मोदी की रियासत में गोधरा कांड किसी से छिपा नहीं है। बडे पैमाने पर बेकसूर लोगों का कत्लेआम हुआ और पूरे मुल्क के अंदर नरेंद्र मोदी के नाम से अक्लियतों में मुस्लिम मआशरा के लोग घबराए हुए हैं। उन्हें मालूम है कि यह शख्स अगर इक्तेदार में बैठ गया, तो पूरे मुल्क का मुसलमान महफूज़ नहीं है।

TOPPOPULARRECENT