Wednesday , November 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / मोदी दुनिया घूम रहे हैं और उनका अपना गुजरात जल रहा है : श‍िवसेना

मोदी दुनिया घूम रहे हैं और उनका अपना गुजरात जल रहा है : श‍िवसेना

मुंबई : महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी श‍िवसेना ने गुजरात में चल रहे पाटीदार तहरीक को लेकर सीधे वजीरे आजम नरेंद्र मोदी पर वार किया है. पार्टी ने अपने सामना के एडिटोरियल में लिखा, ‘वजीरे आजम मोदी आलमी अमन की ज्योति लेकर दुनिया घूम रहे हैं. हर मुल्क के राष्ट्राध्यक्ष की वजीरे आजम से हैंड शेक या गले लगते हुये तस्वीरें शाया हो रही है, लेकिन उनका अपना गुजरात जल रहा है.’

पार्टी ने कहा, ‘वजीरे आजम का मेहसाणा सबसे ज़्यादा धधक रहा है और वहां संचार बंदी लागू करके पुलिस ने तानाशाही शुरू कर दी है. हिंदुस्तानी अवाम के मन में क्या सुलग रहा है, इसकी तस्वीर गुजरात में दिखाई दी. इसे दुर्भाग्यपूर्ण ही कहना पड़ेगा.श‍िवसेना ने कहा कि वजीरे आजम आलमी सतह पर अमन के दूत के तौर में चमक रहे हैं. लेकिन जिस गुजरात से उनका कियादत आगे आया है, वहां आग भड़क उठी है. हालांकि पार्टी ने यह कहकर वजीरे आजम को थोड़ी राहत भी दी कि इस आग को बुझाने की जिम्मेदारी मोदी की नहीं, बल्कि उनकी पादुका को कुर्सी पर रखकर राज करने वालों की है. श‍िवसेना ने यह कहकर इनडाइरेक्ट तौर से गुजरात की वजीरे आला आनंदीबेन पटेल पर निशाना साधा.

facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गुजरात में जेल में बंद अपने लीडरों की रिहाई के लिए पाटीदारों (पटेल) का तहरीक इतवार को मुश्तईल हो गया था. पुलिस से झड़प और आगजनी के बाद मेहसाणा शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया. इंतेजामिया ने हिंसा के बाद मेहसाणा में इंटरनेट सेर्विसेज रोक दी थी और रिज़र्वेशन हिमायत पटेलों के गढ़ अहमदाबाद और सूरत के अलावा उत्तरी गुजरात के तमाम शहरों में पुलिस और अर्धसैनिक फोर्सेज को तैनात किया था.

TOPPOPULARRECENT