Tuesday , November 21 2017
Home / Delhi News / मोदी ने आदित्य बिरला ग्रुप से 25 करोड़ रूपये का काला धन लिया था: केजरीवाल

मोदी ने आदित्य बिरला ग्रुप से 25 करोड़ रूपये का काला धन लिया था: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आदित्य बिरला ग्रुप के लैपटॉप में इस बात की सूचना थी कि गुजरात सरकार को 25 करोड़ रुपये दिये गये हैं. देश में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का नाम कालाधन के ट्रांजेक्शन में आया है. साल 2013 में आदित्य बिरला ग्रुप के दिल्ली ऑफिस में छापेमारी हुई थी. इस छापेमारी में 25 करोड़ बरामद हुए थे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हैड लाइन 24 के अनुसार, नोटबंदी को लेकर दिल्ली सरकार ने आज बुलाए गए विधानसभा का आपात सत्र को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार अमीरों की दोस्त है, और गरीबों की दुश्मन . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आदित्य बिरला ग्रुप के लैपटॉप में इस बात की सूचना थी कि गुजरात सरकार को 25 करोड़ रुपये दिये गये हैं. देश में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का नाम कालाधन के ट्रांजेक्शन में आया है.
विधानसभा के आपात सत्र को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नोटबंदी से शादियां टूट रही है, दिल्ली में दहशत है. कैश का मतलब सिर्फ दो नंबर का पैसा नहीं है. मंडी में किसान कैश से ही लेन-देन करता है. सरकार के इस फैसले से जनता को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि देश के बड़े उद्योगपत्तियों का हजारों करोड़ बकाया है. मोदी सरकार उन्हें नहीं पकड़ती. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वालों ने माल्या को भगा दिया. पनामा पेपर्स का खुलासा हुए बहुत दिन हो गये लेकिन अभी तक सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की दुश्मन हैं और अमीरों की दोस्त है.
उनहोंने आगे कहा कि जिस तरह से नोटबंदी लागू किय़ा गया है कि मैं उसकी निंदा कर रहा हूं. सरकार के विमुद्रीकरण के फैसले के खिलाफ केजरीवाल ने प्रस्ताव भी पारित किया. केजरीवाल ने कहा केंद्र सरकार को विमुद्रीकरण का फैसला जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए.
नरेंद्र मोदी की मां के नोट एक्सचेंज पर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “कभी लाइन में लगना हो तो मैं खुद लाइन में लगूंगा, मां को लाइन में नहीं लगाऊंगा.

TOPPOPULARRECENT