Thursday , November 23 2017
Home / Politics / मोदी ने दी पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी

मोदी ने दी पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी

कोज़ी कोड: 25 सितम्बर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान पर भारी आलोचना करते हुए अपने नेतृत्व को चेतावनी दी कि उरी आतंकवादी हमले को भूल नहीं किया जाएगा और 18 जवानों की बलि व्यर्थ नहीं जाएगा।

पिछले सप्ताह सीमा पार से घुस आए आतंकवादियों के हमले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत कूटनीतिक स्तर पर पाकिस्तान को अकेला करने की सारी कोशिशें जारी रखेगा, ताकि आतंकवाद के निर्यात, बे दोष लोगों की मौत और उनका खून जो बहाया जा रहा है, उसे उजागर किया जा सके।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को भारत का यह सन्देश स्पष्ट रूप से सुन लेना चाहिए कि हम उरी आतंकवादी हमले को भूल नहीं करेंगे। वह पाकिस्तान के नेतृत्व में भी स्पष्ट करना चाहते हैं कि 18 जवानों की बलि व्यर्थ नहीं जाएगी।

नरेंद्र मोदी उरी आतंकवादी हमले को पाकिस्तान को सीधे जिम्मेदार ठहराया और कहा कि यह देश आतंकवाद को निर्यात करता है जो एक 18 सिपाही की जान चली गई। उन्होंने कहा कि एशिया में एक देश एसा भी है जो आतंकवाद को फैलाना है और वह इस बात को सुनिश्चित करने पर सारी ऊर्जा ही रहा है कि इक्कीसवीं सदी एशिया की न हो। हर देश एक ही देश को आतंकवाद के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। यह एशिया में एक ही ऐसा देश है जहां आतंकवादियों के लिए सुरक्षित आश्रय स्थल हैं। यह एकमात्र एसा देश है जो दुनिया भर में आतंकवाद का निर्यात (निर्यात) कर रहा है।

TOPPOPULARRECENT