Tuesday , December 19 2017

मोदी ने नहीं दिया केजरीवाल को मिलने का वक्त

आम आदमी पार्टी के कंवेनर अरविंद केजरीवाल ने जुमे के रोज़ गुजरात दौरे के तीसरे दिन घमासान मचा दिया। केजरीवाल ने आज गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी के तरक्की मॉडल के दावों पर सवालों की बौछार लगा दी और उनके जवाब मांगने के लिए उनके रि

आम आदमी पार्टी के कंवेनर अरविंद केजरीवाल ने जुमे के रोज़ गुजरात दौरे के तीसरे दिन घमासान मचा दिया। केजरीवाल ने आज गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी के तरक्की मॉडल के दावों पर सवालों की बौछार लगा दी और उनके जवाब मांगने के लिए उनके रिहायशगाह रवाना हो गए, लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया।

सीएम नरेन्द्र मोदी से बिना वक्त लिए मिलने जा रहे दिल्ली के साबिक सीएम अरविंद केजरीवाल को पुलिस ने रास्ते में ही रोक लिया। बाद में आप के लीडर मनीष सिसोदिया मोदी से मिलने का वक्त मांगने सीएम के दफ्तर गए, मगर केजरीवाल को मोदी से मिलने का वक्त नहीं मिला। उनसे कहा गया कि मोदी मशरूफ हैं इसलिए मिलने का वक्त नहीं दिया जा सकता।

पुलिस ने आप के लीडर मनीष सिसोदिया को सीएमके दफ्तर में मोदी का वक्त लेने के लिए जाने की इजाजत दे दी थी। इस दौरान रास्ते में खासा हंगामा मचा रहा और कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी जाम हो गयी। गांधीनगर में केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी भी हुई और एहतिजाज में काले झंडे भी दिखाए गए।

इससे पहले आज ही गुजरात के सीएम और भाजपा के पीएम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ आप के लीडर अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में तरक्की के दावे झूठे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर इल्ज़ाम लगाते हुए उनसे 16 सवालों के जवाब मांगे हैं।

इन्हीं सवालों के जवाब जानने के लिए वह बिना वक्त लिए मोदी से मिलने जा रहे थे।

इससे पहले केजरीवाल ने आज ओपेन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, गुजरात में तरक्की के बहुत दावे किए जाते हैं लेकिन पिछले दो दिन में हमने इन दावों के उलट बहुत कुछ देखा। हमने गुजरात में जो कुछ देखा उससे हैरान हैं। मोदी दावा करते हैं कि उन्होंने गुजरात में करप्शन खत्म कर दिया है लेकिन यहां के सरकारी महकमा में बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं होता। गुजरात में बहुत ज्यादा बेरोजगारी है।

उन्होंने मोदी पर हमला बोलते हुए फिर केजी बेसिन गैस कीमतों का मसला उठाया। उधर, भाजपा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अब तरक्कियाती इंस्पेक्टर बन गए हैं। भाजपा लीडर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, कांग्रेस ने केजरीवाल को टॉस्क देकर भेजा है।

केजरीवाल और उनकी पार्टी कांग्रेस की बी टीम बन गई है। इस बीच, बताया जा रहा है कि अब मोदी से उनकी मुलाकात नहीं हो पाएगी तो वह आज ही दिल्ली लौट जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT