Monday , December 18 2017

मोदी पूरे मुल्क के साथ इंसाफ नहीं कर सकते : मायावती

लखनऊ, 7 जुलाई: उत्तर प्रदेश की साबिक वज़ीर ए आला व बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाते हुए उन्हें सूबाई ज़हनियत वाला इंसान करार दिया है। मायावती ने कहा कि ऐसी सोच वाला इंसान वज़ीर ए आज़म बनने के बा

लखनऊ, 7 जुलाई: उत्तर प्रदेश की साबिक वज़ीर ए आला व बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाते हुए उन्हें सूबाई ज़हनियत वाला इंसान करार दिया है। मायावती ने कहा कि ऐसी सोच वाला इंसान वज़ीर ए आज़म बनने के बाद क्या इस अहम ओहदा के साथ इंसाफ कर सकता है?

मायावती ने बसपा के ब्राह्मण कांफ्रेंस से खिताब करते हुए कहा कि उत्तराखंड में तबाही के दौरान भी कुछ पार्टियां अपनी सियासी रोटियां सेंकने से बाज नहीं आई।

मायावती ने मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम उस पार्टी की मुज़म्मत करते हैं, जिसके लीडर आइंदा वज़ीर ए आज़म बनने का दावा करते हैं, लेकिन तबाही में सिर्फ गुजरात के ही लोगों को बचाने की बात करते हैं। माया ने मोदी की तरफ इशारा किया, लेकिन उनका नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि ऐसे शख्स के बारे में आप सही अ‍ंदाज़ लगा सकते हैं कि ऐसी सोच वाला शख्स वज़ीर ए आज़म के ओहदा के साथ कैसे इंसाफ कर सकता है?

TOPPOPULARRECENT