Saturday , December 16 2017

मोदी बाबू जानते हैं कि नोटबंदी पटरी से उतर गई, अब भाषण के अलावा कोई विकल्प नहीं: ममता बनर्जी

कोलकाता: नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि भाषण देने के अलावा उनके पास पटरी से उतर चुके इस प्रणाली के लिए कोई समाधान नहीं है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार ममता बनर्जी ने गुजरात के एक दिवसीय दौरे में बनासकांठा जिले में मोदी के एक जनसभा को संबोधित करने के तुरंत बाद एक ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मोदी बाबू जानते हैं कि नोटबंदी अब पटरी से उतर गई है, भाषण देने के अलावा उनके पास कोई और समाधान नहीं है।

गौरतलब है कि ममता ने गुरुवार को कहा था कि मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि उन्होंने देश में ‘आर्थिक संकट पैदा कर दिया है और उनके पास सत्ता में रहने का’ कोई नैतिक अधिकार नहीं है।नोटबंदी की वजह से देश के विकास और व्यापार प्रभावित होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री को ‘किसी पर विश्वास नहीं है और वे नहीं समझते हैं कि देश के लिए क्या अच्छा है।

ऊलेख्नीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के एक दिवसीय दौरे में बनासकांठा जिले में शनिवार को किसानों की एक रैली संबोधित करने पहुंचे। अमूल के एक पनीर फैक्ट्री का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने डीसा शहर में किसानों और सहकारी आंदोलन के कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित किया। बताता चलूं कि यह मई 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद मुख्यालय का उनका पहला दौरा था। रैली में प्रधानमंत्री ने कहा… मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दिया जाता , कुछ लोग कह रहे हैं कि संसद चल नहीं रही, बल्कि इसे चलने ही नहीं दिया जा रहा। देश की संसद में जो कुछ हो रहा था, उससे इतने पीड़ित हो गये कि उनको सांसदों को टोकना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT