Tuesday , December 19 2017

मोदी मुसलमानो के हमदर्द: कादरी

बीजेपी अक्लियती मोर्चा के रियासती सदर अमीर अहमद कादरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुस्लिम मुखालिफ नहीं है और वह मुसलमानों के सबसे बड़े हमदर्द हैं। इस बात का सबसे बड़ा सुबूत यह है कि गुजरात में 11 फीसद मुस्लिम आबादी है, इसमें साढ़े 13 फीसद लो

बीजेपी अक्लियती मोर्चा के रियासती सदर अमीर अहमद कादरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुस्लिम मुखालिफ नहीं है और वह मुसलमानों के सबसे बड़े हमदर्द हैं। इस बात का सबसे बड़ा सुबूत यह है कि गुजरात में 11 फीसद मुस्लिम आबादी है, इसमें साढ़े 13 फीसद लोग सरकारी नौकरी में हैं। उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड में भी 10 से 15 फीसद मुस्लिम बीजेपी को वोट देने का मन बना चुके हैं। हालांकि उनका टार्गेट 25 से 30 फीसद का है।

बीजेपी के रियासती दफ्तर में पीर के रोज़ मुनाकिद प्रेस कांफ्रेंस में कादरी ने कहा कि बीजेपी की कौमी कियादत मुस्लिमों को साथ लेकर चलना चाहता है। बीजेपी ने कश्मीर पर दफा 370 को लेकर हालात साफ कर दी है। कौमी सदर राजनाथ सिंह ने साफ कह दिया है कि अगर दफा 370 से वहां तरक्की होती है तो बीजेपी को कोई ऐतराज़ नहीं है।

कादरी ने कहा कि मुसलमानो की सितम ज़रीफी यह रही कि जब-जब उन्होंने कांग्रेस का आप्शन तलाशने की कोशिश की, तब-तब उसे धोखा ही मिला। इलेक्शन जीतने के बाद इलाकी पार्टी कांग्रेस से तालमेल कर बैठे जबकि बीजेपी के साथ ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुसलमानो को अपने साथ जोड़ने के लिए अक्लियती मोर्चा की ओर से मुल्क भर में कांफ्रेंस किए जाएंगे। कादरी ने बताया कि दून में 22, हरिद्वार में 31, नैनीताल में 19 ओर उधमसिंह नगर में 44 फीसद मुस्लिम रहते हैं और इसीलिए उत्तराखंड में भी कांफ्रेंस किया जा रहा है।

इसकी शुरुआत 16 फरवरी को पिरान कलियर से होगी, जिसमें सीनीयर लीडर सैय्यद शहनवाज हुसैन, मोर्चा के कौमी सदर रसीद अंसारी, कौमी इंचार्ज जेके जैन भी हिस्सा लेंगे। कांफ्रेंस में आइंदा हिकमत अमली भी तय की जाएगी। प्रेस कांफ्रेंस में शादाब शम्स, रियासत के जनरल सेक्रेटरी एमए खान, जावेद आलम, साहिल खान, कलीम अंसारी वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT