Friday , April 20 2018

मोदी में दम नहीं है: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी ने जुमेरात के रोज़ पीएम नरेन्द्र मोदी पर सख्ती से वार करते हुए कहाकि अगर उनमें हिम्मत है तो वे ललित मोदी को हिंदुस्तान लाकर दिखाएं। उन्होंने ललित मोदी को सियासत और कालाधन के बीच की सबसे बड़ी कड़ी करार दिया।

राहुल ने पार्लियामेंट के अहाते में सहाफियों से बात करते हुए कहाकि मोदी की शबिया यानी ईमेज मुसलसल बिगड़ रही है। पहले मुझे भी लगता था कि इस आदमी में दम है लेकिन अब उनके तईन मेरा यकीन बदल गया है और मुझे लगता है कि इस आदमी में दम नहीं है।

उन्होंने कहाकि कई लोग हैं जिनका सोचना यही है कि मोदी में दम नहीं है लेकिन अब भी ज्यादा लोग यही सोचते हैं इस आदमी में दम है। आईपीएल के दो नेटवर्क हैं। पहला नेटवर्क वह है जिसे देखकर मुल्क का नौजवान क्रिकेटर बनना चाहता है।

कुदरती तौर पर यह ख़्वाब मुल्क के हजारों नौजवान देखते हैं लेकिन दूसरा नेटवर्क करप्शन यानी बदउनवानी का है जो बड़े कमरे में चलता है और जिसमें ललित मोदी सियासत और कालेधन के बीच की कड़ी बनता है।

आरएसएस और भाजपा पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहाकि इन दोनों ने मिलकर व्यापमं घोटाला किया। मुल्क के तालीमी इदारों पर आरएसएस अपना कब्जा बना रहा है। गजेन्द्र चौहान को किस बुनियाद पर एफटीआईआई का सदर बनाया गया। मैं मुल्क को आरएसएस और नरेन्द्र मोदी से बचाना चाहता हूं। सुषमा स्वराज की तरफ से बुध के रोज़ बोफोर्स मामले में राजीव गांधी का नाम लेने पर राहुल ने जवाब दिया कि अदालतों में भी उन्हें बरी किया जा चुका है। 30 साल से मेरे मरहूम वालिद का नाम लिया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT