Thursday , December 14 2017

मोदी राजनीतिक आतंकवादी : कांग्रेस

* कांग्रेस एक डूबती नैया , घोटालें , करप्शन और महंगाई से लोग‌ नाराज़, चीफ़ मिनिस्टर गुजरात का बयान‌

* कांग्रेस एक डूबती नैया , घोटालें , करप्शन और महंगाई से लोग‌ नाराज़, चीफ़ मिनिस्टर गुजरात का बयान‌
सूरत । कांग्रेस और चीफ़ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी के दरमयान शबदों कि जंग छिड़ गई है । मोदी ने कांग्रेस को डूबता जहाज‌ क़रार दिया तो कांग्रेस ने जवाब देते हुए मोदी को एक राजनीतिक आतंकवादी कहा ।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदर अर्जुन मधावाड़या ने कहा कि नरेंद्र मोदी राजनीतिक मैदान में एक आतंकवादी हैं । जब उन से मोदी के बयान‌ के बारे में पूछा गया कि उन्हों ने राजकोट में बीजेपी राजय‌ यूनिट कि एगजीक्टिव मिटींग‌ में कांग्रेस को डूबता जहाज बताया जहां उन्हों ने केन्द्र में कांग्रेस कि क़ियादत में यू पी ए हुकूमत को कडी आलोचना का निशाना बनाया ।

मधावाड़या ने एक सभा से बयान‌ करते हुए कहा कि मोदी को अपने कट्टर हरीफ़ संजय जोशी का ख़ौफ़ है । इस लिए उन्हों ने बी जे पी क़ियादत पर दबाव‌ डाला और जोशी को हटा दिया गया । गुजरात की सत्तादार‌ बी जे पी और कांग्रेस के दरमयान डिसम्बर 2012 के असेंबली चुनाव‌ से पहले ज़बरदस्त शब्दों कि जंग शुरू होगई है ।

कांग्रेस हमेशा नरेंद्र मोदी को उन की आमिरीयत पसंदाना हुक्मरानी पर आलोचना करती आरही है । राजकोट में पार्टी मिटींग‌ से बातचित‌ करते हुए मोदी ने कहा कि यू पी ए ने घोटालें , कुरप्शन और महंगाई के ज़रीये लोगों को बहुत जयादा नाराज़ किया है । कांग्रेस एक डूबति नैया है ।

उन्हों ने अपने राजय‌ में चुनावी बगल बजाते हुए असेंबली चुनाव‌ से 6 माह पहले ही कांग्रेस को ज़बरदस्त आलोचना का निशाना बनाया और कहा कि कांग्रेस का बाकि रहना मुश्किल है । ये पार्टी तिनके की तरह उड़जाएगी । मिटींग‌ में मोदी के कट्टर हरीफ़ संजय जोशी के हामीयों ने मोदी के ख़िलाफ़ सखत‌ एहतिजाज किया ।

बी जे पी के मज़बूत लीडर ने मनमोहन सिंह हुकूमत पर भी अपनी आलोचना में बढावा किया है । कांग्रेस ने मोदी के इस रिमार्क पर कि कांग्रेस डूबती नैया है कहा कि वो गुजरात में असल मसलों से लोगों की ध्यान‌ हटाने के लिए इस तरह के आरोप लगारहे हैं ।

दिल्ली में कांग्रेस तर्जुमान(प्रवक्ता ) मनीष तीवारी ने कहा कि सिर्फ कशती ही बीजेपी की नैया को डूबो देगी । क्योंकि बीजेपी के तमाम पतवार ग़ायब होते जा रहे हैं । संजय जोशी के हामीयों ने मोदी के ख़िलाफ़ अपने पोस्टर मुहिम को जारी रखा है । कई एहितजाजियों ने जोशी के मासिक पहन कर प्ले कार्ड्स पहने मुज़ाहरा किया । पुलिस ने एहितजाजियों को गिरफ़्तार कर लिया।मोदी ने कहा कि दिल्ली की हुकूमत को ये मालुम‌ नहीं है कि इस की नैया में छेद पड़ गया है और वो बहुत जल्द डुबने वाली है।

TOPPOPULARRECENT