Thursday , December 14 2017

मोदी राम बनना चाहते हैं, वे जनता को कहते हैं कि बजरंगबली बनो और चुपचाप मेरी बात सुनो: लालू यादव

पटना: अक्सर अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा और प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राम बनना चाहते हैं, वे जनता को कहते हैं कि बजरंगबली बनो और चुपचाप मेरी बात सुनो। सच तो यह है कि मोदी तानाशाह बनना चाहते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार राजद के राष्ट्रिय अधयक्ष लालू प्रसाद यादव प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार में देश सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश के जवानों के साथ बर्बर व्यवहार किया जा रहा है, कभी वह देश की सीमा पर शहीद हो रहे हैं, तो कभी देश में, लेकिन सरकार सपने में है। उन्होंने आगे पीएम मोदी का ऑडियो क्लिप सुनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले वे कहते थे कि अगर कोई हमारे एक जवान का सिर काटेगा, तो हम इसके बदले 10 सिर काटकर लाएंगे, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद सारी बातों को भूल गए।

पाकिस्तान ने हमारे देश के जवानों की हत्या कर उनके शव के साथ बर्बर व्यवहार किया, तो प्रधानमंत्री पाकिस्तान जाकर बिरयानी खा रहे थे। यादव ने कहा कि निर्भया कांड जैसे जघन्य अपराध पर सुप्रीम कोर्ट ने अपराधियों को फांसी की सजा दी, लेकिन भाजपा शासित राज्यों में रोजाना ऐसे अपराध हो रहे हैं। रोजाना कई निर्भयाओं के साथ बर्बर घटना को अंजाम दिया जा रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को इसकी कोई चिंता नहीं है।

लालू ने नीति आयोग को भी निशाना बनाया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने योजना आयोग को खत्म करके निति आयोग बनाया। आज यह निति आयोग कह रहा है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ करवाई जाए। यह लोकतांत्रिक ढांचे को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है। संघीय प्रणाली को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

TOPPOPULARRECENT