मोदी सरकार के खिलाफ़ कोलकाता में धरना खत्म करने के बाद अब दिल्ली में धरना देंगी ममता बनर्जी!

मोदी सरकार के खिलाफ़ कोलकाता में धरना खत्म करने के बाद अब दिल्ली में धरना देंगी ममता बनर्जी!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 3 दिन से जिस संविधान बचाओ धरने पर बैठी हुई थीं उसे मंगलवार शाम को खत्म करने का ऐलान किया है, उन्होंने कहा कि यह संविधान और लोकतंत्र की जीत है। इस मुद्दे पर ममदा बनर्जी अगले हफ्ते दिल्ली में कार्यक्रम करेंगी।

मंगलवार को जब उन्होंने धरना खत्म करने का ऐलान किया, उस समय उनके साथ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद रहे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, ममता बनर्जी ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार पर सफाई देते हुए कहा कि वे कभी धरने में शामिल हुए ही नहीं, केंद्रीय गृह मंत्रालय से पूछा गया था कि राजीव कुमार एक पुलिस अधिकारी होने के नाते धरने पर क्यों बैठे थे, गृह मंत्रालय के सवाल में ममता बनर्जी ने यह जवाब दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि अगले हफ्ते वे दिल्ली जा रही हैं।

ममता बनर्जी ने धरना खत्म करने के समय प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा, उन्होंने प्रधानमंत्री को त्यागपत्र देकर गुजरात लौट जाने के लिए कहा, उन्होने कहा कि केंद्र में एक आदमी और एक पार्टी की सरकार है। ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वे राज्य की एजेंसियों सहित सभी एजेंसियों को अपने काबू में करना चाहते हैं।

Top Stories