Tuesday , September 25 2018

मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास‌

कोलकाता: कांग्रेस महासचिव बी हरिप्रसाद ने आज कहा कि उनकी पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी ताकतों को एकजुट करने की कोशिश करेगी ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार के खिलाफ संयुक्त प्रतियोगिता किया जा सके। हरि प्रसाद ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमने देखा है कि किस तरह साम्प्रदायिक शक्तियों ने देश की अराजकता का शिकार बनाने की कोशिश की है और विपक्ष में हम यह स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

अन्य राज्यों में भी साम्प्रदायिक अपने नापाक मंसूबों को रूबा अमल में लाया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के 17 विपक्षी दलों से बैठक का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि यह तो सिर्फ शुरुआत है, आने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए सोनिया गांधी ने विपक्ष को एकजुट कर लिया है। हरिप्रसाद ने ममता बनर्जी की सोनिया गांधी से मुलाकात बंगाल कांग्रेस में पाई जाने वाली स्थिति के बारे में पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

यह पूछे जाने पर कि क्या टीएमसी भी आने वाले दिनों में इस विपक्षी गठबंधन का हिस्सा होगा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास एक कार्यसमिति है जो इस तरह के मुद्दों पर निर्णय करती है।

TOPPOPULARRECENT