मोदी सरकार के तहत लोकतंत्र खतरे में है: आंध्र मुख्यमंत्री

मोदी सरकार के तहत लोकतंत्र खतरे में है: आंध्र मुख्यमंत्री

अल्कापुर: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि वह लोकतंत्र की रक्षा करना चाहते हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तहत खतरे में है।

नायडू ने आगे कहा कि उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए शासन से देश की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिलाया है। “हमने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ 37 साल लड़े। लेकिन अब देश और लोकतंत्र खतरे में हैं। मोदी से एनडीए शासन के नेतृत्व में राष्ट्र की रक्षा के लिए, हम कांग्रेस के साथ हाथ मिलाते हैं। ”

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से भी कहा कि उनकी सरकार ने आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम, 2014 में आश्वासन दिए गए किसी भी वादे और आश्वासन को पूरा नहीं किया है, जिसने आंध्र प्रदेश राज्य को तेलंगाना में बांट दिया था।

यह दोहराते हुए कि वह राष्ट्रीय राजनीति में शामिल हो सकते हैं, नायडू ने कहा, “मैं राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं लेकिन तेलंगाना राजनीति में प्रवेश नहीं करूंगा। मैं शक्ति के लिए लालची नहीं हूँ। मैं प्रधान मंत्री बनने की सोच नहीं रहा हूं। मेरा लक्ष्य लोकतंत्र की रक्षा करना है जो खतरे में है।”

Top Stories