Monday , June 25 2018

मोदी सरकार के 3 साल विनाशकारी: भाकपा

नई दिल्ली: भाकपा ने आज भाजपा केंद्र सरकार पर गंभीर आलोचना की और कहा कि इस सरकार के तीन साल विनाशकारी रहे। मोदी सरकार तीन साल पूरा होने का जश्न मना रही है जबकि उनके तीन साल के दौरान देश सभी मोर्चों पर विफल हो चुका है और यह तीन साल विनाशकारी साबित हुए हैं।

पार्टी ने कहा कि अंतर्देशीय समग्र उत्पादन GDP गंभीर गिरावट दर्ज की गई है। मोदी सरकार ने कॉरपोरेट घरानों को खुश रखने के लिए सभी भत्तों की बारिश कर दी। भाकपा महासचिव एस सुधाकर रेड्डी ने दावा किया कि देश सभी क्षेत्रों में पीछे हो चुका है। देश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित रही है।

मौजूदा सरकार ने इस देश को कंगाल बना दिया है। सरकार ने सबसे विनाशकारी कदम उठाए हैं जिसमें सबसे बड़ा विनाश वाला निर्णय नोटबंदी करने का था। मोदी सरकार के तीन साल के दौरान दलितों और अल्पसंख्यकों पर सांप्रदायिक हमले, आदिवासियों के अधिकारों का उल्लंघन जैसी घटनाओं को भर दिया हैं।

सरकार ने कश्मीर समस्या को बुरी तरह पेश किया है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं, मूल्य में वृद्धि हुई है, बेरोजगारी बढ़ रही है। वामपंथी नेता ने कहा कि सरकार ने जनता का ध्यान अपनी करतूतों और जनता दुश्मन नीतियों से हटाने में सफल हुई है। अनावश्यक रूप से धार्मिक मुद्दों को हवा देकर अन्य समस्याओं को भावनात्मक बनाया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT