Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेता हूं- अभय देओल

मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेता हूं- अभय देओल

अपनी अदाकारी के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल ने गुरुवार को केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि मैं मोदी सरकार का पाकिस्तानी कलाकार को बैन किये जाने के मुद्दे पर गंभीरता से नहीं लेता हूँ। प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए अभय देओल ने कहा कि वे सरकार के बारे में क्या सोचते हैं वे यह नहीं बता सकते लेकिन उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

आगे बात करते हुए अभय ने कहा कि अगर सरकार पाकिस्तान के साथ कुछ बैन करना चाहती है तो केवल पाकिस्तानी कलाकार ही क्यों? बल्कि पहले पाकिस्तान के साथ किये जा रहे सभी प्रकार के व्यपार जैसे आयात और निर्यात आदि को भी पूर्णरूप से बंद कर देना चाहिए। ऐसे आधा अधूरा अपनी सुविधा के अनुसार बैन करने की बात सरकार करेगी तो ऐसे में कोई भी सरकार को गंभीरता से नहीं लेगा।

वे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है सरकार केवल लोकप्रियता पाने के लिए शोर मचा रही है। अभय ने यह भी कहा कि अगर सरकार कोई ऐसा काम करे जिससे हमारे जवानों को फ़ायदा हो तो बेशक वे सरकार की प्रशंशा करेंगे। अभय देओल उन कुछ अभिनेताओं में से हैं जिनके खिलाफ राजनीतिक टिप्पणी करने का कोई विवाद अबसे पहले नहीं रहा है। लेकिन उनके चाचा और आंटी धटर्मेंद्र और हेमामालिनी भारतीय राष्ट्रिय पार्टी के सदस्य भी रहे हैं और भगवा झंडा के निचे चुनाव जीत कर संसद तक पहुँचे हैं। अभय देओल का यह बयान फिल्मकार अनुराग कश्यप के उस बयान के ठीक दो दिन बाद आया है जिसमे अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री की कड़ी आलोचना करते हुए कहा था कि सरकार कारण जौहर को परेशान कर कर रही है। अभी देओल ने अंत में केंद्र सरकार पर तानाशाही रवैये अपनाने का आरोप भी लगाया। इस बीच सिनेमा घरों के मालिकों ने भी कारण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल को रिलीज़ करने से इंकार कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT