Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी सरकार को सत्ता का नशा हो गया है: राहुल गांधी

मोदी सरकार को सत्ता का नशा हो गया है: राहुल गांधी

कांग्रेस कार्यकारिणी समिति की बैठक आज चल रही है। अध्यक्ष सोनिया गांधी बीमार होने के चलते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। यह बैठक संसद के शीतकालीन सत्र के ठीक पहले हो रही है। इस बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालातों पर चर्चा किया जा रहा है। आ रही खबरों के मुताबित बैठक में राहुल गांधी ने सीधे मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र इस समय अंधकार के दौर से गुजर रहा है। मोदी सरकार को सत्ता का नशा हो गया है। असहमति रखने वाले सभी लोगों को वह चुप करा देना चाहती है।

राहुल गांधी ने एनडीटीवी पर लगे बैन का भी मुद्दा उठाया। राहुल ने कहा कि टीवी चैनलों को दंडित कर बंद करने को कहा जा रहा है। सरकार विपक्ष की घेराबंदी की जा रही है। सरकार सत्ता का दुरूपयोग कर लोगों का दमन रही है। ऐसे खतरनाक षडयंत्रों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार मीडिया और विरोध को दबाने में लगी हुई है। वन रैंक वन पेंशन मसले पर सरकार झूठ बोल रही है। कांग्रस आगामी शीत सत्र में संसद में इन सभी मुद्दों को उठाएगी।

राहुल ने जम्मू-कश्मीर की चर्चा करते हुए कहा कि सरकार जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान मुद्दे पर एक किनारे से दूसरे किनारे जा रही है। हमारे जवानों को वन रेंक वन पेंशल पर धोखा धोखा दे रही है। पेंशन में कटौती कर ही है। इस बैठक में मनमोहन सिंह, ऐके एंटनी, अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, मलिका अर्जुन खड़गे, अंबिका सोनी, बीके हरिप्रसाद और गुलाम नबी आजाद समेत लगभग 21 सदस्य हिस्सा ले रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT