Monday , July 16 2018

मोदी सरकार बिना मजहब और जाति भेदभाव के काम कर रही है- CM योगी

यूपी के बलरामपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बिना भेदभाव के काम कर सबके विकास के जुटी हुई है। योगी ने यह बात पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के नाम से नवनिर्मित भाजपा कार्यालय के लोकार्पण के समय कही।

उल्लेखनीय है कि इस आयोजन में सीएम योगी ने केन्द्र सरकार के साथ -साथ प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों का जिक्र कर कहा कि प्रदेश सरकार लड़कियों की शादी के लिए 25-25 हजार रुपए बिना भेदभाव के दे रही है।

भाजपा का लक्ष्य गरीब मजदूर किसानों का विकास करना है, भाजपा सरकार बिना जाति, मजहब भेदभाव के सबका विकास करती है। सपा और बसपा को घेरते हुए उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों के समय कुछ ही जिलों में बिजली दी जाती थी, लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद सभी जिलों को बराबर बिजली दी जा रही है।

बता दें कि इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने केंद्र और प्रदेश सरकार की प्रशंसा कर सपा -बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वार्थ का गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चलेगा ,क्योकि सपा लेना जानती है, देना नहीं।

फूलपुर और गोरखपुर की जीत पर इतरा रहे विपक्ष को राज्यसभा चुनाव में जमीन पर लाकर खड़ा कर दिया है। स्मरण रहे कि बीजेपी ने यूपी की राज्य सभा की दसवीं सीट योजनाबद्ध तरीके से जीत ली थी।

TOPPOPULARRECENT