Sunday , December 17 2017

मोदी सिने ठोकना और नए वायदे करना बंद करें

पटना : भागलपुर में वजीरे आजम मोदी की परिवर्तन (तब्दीली) रैली से ठीक पहले रियासत के वजीरे आला नीतीश कुमार ने तंज़ करते हुये ट्वीट किया के रोजाना नए-नए वायदे करना बंद करके उन्हें एखलाकी ज़्रात का मुजाहिरा करते हुये कुबूल करना चाहिए की आप पुराने वायदों को पूरा करने की काबिल नहीं हैं।

मिस्टर कुमार ने आज माइक्रो ब्लॉग समेत ट्वीटर पर एक के बाद एक 6 ट्वीट करके कहा, मोदी जी खोखली बातें करना, सिने ठोकना और रोजान नए नए वायदे करना बंद करो, एखलाकी हिम्मत दिखाते हुये कुबूल करें की आप पुराने वादों को पूरा करने की काबिल नहीं हैं। डीएनए वाले तब्सिरा एक बार फिर वापस लेने की अपील करते हुये वजीरे आला ने कहा एखलाकी हिम्मत दिखाये और डीएनए पर सवाल उठाने वाले और बिहार के लोगों को बीमारू और बदकिस्मत बताने वाले अपने तौहीन अलफाज वापस लिजये।

वजीरे आला ने बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा देने का मुतालिबा एक बार फिर दोहराते हुये कहा की रियासत को खुसुसि रियासत का दर्जा दो। नीतीश ने कहा, एखलाकी हिम्मत दिखाये और खुसुसि रियासत का दर्जा देने का अपना वादा पूरा कीजये। लोगों को नामनिहाद खुसुसि पैकेज पर गुमराह न कीजये। जिसमें 86 फीसद पुराने मंसूबों की री पैकेजिंग की गयी है। वहीं नीतीश ने कहा 2014 के लोगसभा इंतिख़ाब में अपना वादा पूरा करने का एखलाकी हिम्मत दिखाएँ जिसमें आप ने सियासत को ज़रायम से पाक और किसी भी मुजरिम को टिकट न देने का वादा किया था। उन्होने कहा की अब वायदे मत कीजये, लोगों से किए वायदे पूरे करने का एक्शन प्लान दें। काबले ज़िक्र है की इस से कबल भी वजीरे आजम के गुजिशता तीन बार दौरों से पहले नीतीश कुमार अपने ट्वीट्स के जरिये मुसलसल उनपर हमले करते रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT