Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / मोदी से मिले नीतीश, कहा ओपोजीशन को तंग करने के लिए अवामी रुझान नहीं मिला

मोदी से मिले नीतीश, कहा ओपोजीशन को तंग करने के लिए अवामी रुझान नहीं मिला

पटना : बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार ने जुमेरात को वजीरे आजम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। PMO ने दोनों के मुलाकात की एक फोटो भी ट्वीट की जिसे नीतीश कुमार ने भी रीट्वीट किया। गौरतलब हो कि बिहार इंतिख़ाब के रिजल्ट आने के बाद ये नीतीश की पीएम मोदी के साथ पहली मुलाकात है।

मोदी से मिलने के बाद नीतीश ने सहाफ़ियों से बात करते हुए कहा, हम जीएसटी के हक़ में हैं। नीतीश ने कहा, ओपोजीशन को परेशान करने के लिए जनमत नहीं मिला है। काम करने के लिए जनमत मिला है। सियासत में बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए। मरकज़ से ऐलान पैकेज जारी करने के सवाल पर नीतीश ने कहा, उम्मीद है जो एलान की गई उस पर अमल होगा।

जानकार बताते हैं कि नीतीश वजीरे आजम से बिहार के लिए एलान पैकेज जल्द जारी करने की दरख्वास्त कर सकते हैं। गुजिशता दिनों नीतीश ने ऐलान की थी कि मरकज़ की तरफ से जारी पैकेज की निगरानी के लिए एक कमेटी बनाने की बात कही थी।

नीतीश आज राहुल गांधी और सदर प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात करेंगे। गौरतलब हो कि इससे पहले मरकज़ी फाइनेंस वज़ीर अरुण जेटली की बेटी सोनाली के दवाते वलिमा में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार दिल्ली पहुंचे। उन्होंने कल कांग्रेस सदर सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें पैदाइश की मुबारकबाद दी।

वहीं, दवाते वलिमा में वजीरे आजम नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार, राजद सरबराह लालू प्रसाद, साबिक़ पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस लीडर अहमद पटेल समेत मुल्क भर के तमाम राजनेता मौजूद रहे। हालांकि पीएम मोदी वहां चंद मिनट ही रुके। वलिमा में शामिल होने से पहले नीतीश कुमार ने नायब सदर मो. हामिद अंसारी से उनके रिहाइशगाह पर सीएम ने मुलाकात की। नायब सदर ए जम्हूरिया ने बिहार के सीएम का पांचवीं बार कमान संभालने पर मुबारकबाद दी।

 

TOPPOPULARRECENT