Friday , January 19 2018

मोदी ही होंगे पीएम ओहदे के उम्मीदवार

नई दिल्ली, 21 जून: बीजेपी लीडर वेंकैया नायडू ने कहा है कि मुल्क और मीडिया को यह मालूम है कि बीजेपी की ओर से पीएम ओहदे का उम्मीदवार कौन है।

नई दिल्ली, 21 जून: बीजेपी लीडर वेंकैया नायडू ने कहा है कि मुल्क और मीडिया को यह मालूम है कि बीजेपी की ओर से पीएम ओहदे का उम्मीदवार कौन है।

उन्होंने गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी को चुनाव मुहिम कमेटी का सदर बनाए जाने पर बहस करते हुए कहा कि पार्टी लोगों के जज़बातों के मुताबिक फैसला कर रही है।

नायडू ने कांग्रेस पर बदउनवानी , महंगाई जैसे अहम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए फिर्कापरस्ती बनाम सेक्युलरज़िम ( Secularism) का राग छेड़ने का इल्ज़ाम लगाया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी आ‍इंदा विधानसभा और लोकसभा इलेक्शनो में कांग्रेस की नाकामयाबी और इक्तेदार वाली पार्टी की कामयाबी को अहम मुद्दा बनाएगी।

वेंकैया ने मीडिया से बातचीत में इशारों में साफ कर दिया कि पार्टी मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार बना चुकी है।

इस ताल्लुक में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बारे में सबको मालूम है। पूरे मुल्क को और सवाल पूछने वाले मीडिया को भी। मुल्क यूपीए से पूरी तरह उब चुकी है । पार्टी लोगों के जज़बातो के मुताबिक फैसले भी कर रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी को लोगों की मांग पर ही गोवा में इंतेखाबी मुहिम कमेटी का सदर बनाया गया। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी इसे आवामी क्यों नहीं कर रही तो उन्होंने कहा कि पार्टी सही वक्त पर इस बारे में फैसला करेगी।

वेंकैया ने कहा कि कांग्रेस इन दिनों सेक्युलरिज़्म का सर्टिफिकेट बांट रही है, जबकि दूसरी ओर उसने मुल्क के बंटवारे के लिए जिम्मेदार मुस्लिम लीग को हुकूमत में जगह देने से गुरेज नहीं किया।

ऐसा तो नेहरू और इंदिरा ने भी नहीं किया था। वेंकैया ने कहा कि बीजेपी मुल्क का ध्यान अहममुद्दों से नहीं हटने देगी। इलेक्शन में इसे मुद्दा बनाएगी।

TOPPOPULARRECENT