मोदी हैं एक्शन हीरो : शत्रुघ्न सिन्हा

मोदी हैं एक्शन हीरो : शत्रुघ्न सिन्हा
Click for full image

पटना : भाजपा से नाराज चल रहे और कार्रवाई करने की वार्निंग दे चुके भाजपा एमपी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीर की रात कहा कि उन्होंने पार्टी की लक्ष्मण रेखा को कभी पार नहीं किया है। इस साल होने जा रहे बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब के दरमियान सिन्हा ने वजीरे आजम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और उन्हें तेज, ताक़तवर सख्श और एक्शन हीरो बताया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक समाचार चैनल से कहा, मैं किसी से नाराज नहीं हूं। मैं फिक्रमंद हूं। कभी कभी मैं लोगों को उनके बचकानेपन को लेकर आईना दिखाने की कोशिश करता हूं। उसके सिवा आप कभी नहीं कह सकते कि मैने पार्टी लाईन पार की है, मैंने लक्ष्मण रेखा कभी पार नहीं की। उन्होंने कहा, मैं पार्टी में सीनियर हूं मैं समझता हूं कि मुझे पार्टी लाईन पार करनी चाहिए या नहीं और अगर मैंने पार्टी लाईन पार की तो कब की। अबतक ऐसी हालत पैदा ही नहीं हुई।

हाल ही में जदयू लीडर नीतीश कुमार से सिन्हा की मुलाक़ात और उनकी तारीफ करने से भाजपा परेशान है क्योंकि वह नीतीश कुमार को अगली बार वजीरे आला नहीं बनने देने का ठान चुकी है। आईनदा बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब को एलजेपी और राजग के लिये इम्तिहान करार देते हुए सिन्हा ने कहा कि इस तजवीज में उन्हें कुछ गलत नजर नहीं आता कि काबिल रामविलास पासवान राजग की तरफ से बिहार के वजीरे आल ओहदे का उम्मीदवार हों। फिलहाल पासवान मरकज़ में वज़ीर हैं।

Top Stories