मोदी हैं हमारे साथ, कोई भी अन्नाद्रमुक को हिला नहीं सकता : तमिलनाडु के मंत्री

मोदी हैं हमारे साथ, कोई भी अन्नाद्रमुक को हिला नहीं सकता : तमिलनाडु के मंत्री
Click for full image

तमिलनाडु के मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने कहा है कि जबतक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्नाद्रमुक को सहयोग करते रहेंगे तबतक उसे कोई हिला नहीं सकता।

राज्य के डेयरी मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने विश्वास व्यक्त किया कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के धड़े को ‘दो पत्तियों का निशान’ मिल जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘निशान ई पी एस धड़े के पास ही आएगा…… इसमें कोई शक नहीं है। ’’ कल देर रात पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जबतक ‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे साथ हैं तबतक कोई हमारी पार्टी को हिला नहीं सकता……..कोई भी अन्नाद्रमुक को मटियामेट नहीं कर सकता। ’ उन्होंने कहा कि द्रमुक समेत कोई भी सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक का विरोध नहीं कर सकता। दूसरा, पार्टी में महापरिषद के 92 फीसद सदस्य पलानीस्वामी गुट के साथ हैं।

चुनाव आयोग ने 23 मार्च को अन्नाद्रमुक के नाम और उसके चुनाव चिह्न पर रोक लगा दी थी क्योंकि आर के नगर विधानसभा उपचुनाव से पहले शशिकला धड़े और पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के धड़े ने उन पर दावा किया था। पार्टी सुप्रीमो जयललिता की मृत्यु के पश्चात इस उपचुनाव की जरुरत उत्पन्न हुई थी।

बाद में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने भी शशिकला के खिलाफ बगावत कर दी थी। लेकिन 21 अगस्त में पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम धड़ों ने सत्तारुढ़ पार्टी और सरकार में सत्ता साझा करने का फार्मूला बनाकर सात महीने से चल रही कलह खत्म कर ली और आपस में हाथ मिला लिया। पनीरसेल्वम को सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाया गया।

 

Top Stories