Thursday , September 20 2018

मोबाइल पर पाबंदी लगाने पर डायरेक्टर की पिटाई

चंडीगढ़: जालंधर के एक स्कूल में तालिब ए इल्म की मां ने स्कूल की डायरेक्टर की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने जुमेरात को बताया कि, तालिबा को स्कूल में मोबाइल ले जाने के लिए रोका गया था, जिसके बाद उसकी मां ने स्कूल की डायरेक्टर की पिटाई की।

चंडीगढ़: जालंधर के एक स्कूल में तालिब ए इल्म की मां ने स्कूल की डायरेक्टर की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने जुमेरात को बताया कि, तालिबा को स्कूल में मोबाइल ले जाने के लिए रोका गया था, जिसके बाद उसकी मां ने स्कूल की डायरेक्टर की पिटाई की। इस वाकिया के सामने आने के बाद पुलिस ने तालिबा की मां तरनजीत कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और मामले की जांच कर रही है।

पीर के रोज़ वकील केएस हुंडल की बीवी तरनजीत कौर मेयर वर्ल्ड स्कूल में पढ़ने वाली अपनी बेटी के स्कूल गई थीं, जहां उन्होंने स्कूल की डायरेक्टर ज्योति नगरानी की कमरा बंद कर पिटाई कर दी। तरनजीत ने ना सिर्फ डायरेक्टर को पीटा बल्कि उनको गंदी गालियां भी दी। इसके बाद स्कूल ने बुध के रोज़ सबूत के तौर पर पुलिस को एक वीडियो फुटेज दिखाया, जिसमें इस वाकिया का पूरा सच सामने आ गया।

वहीं बुध के रोज़ पुलिस ने तरनजीत कौर के खिलाफा दफा 451 और 452 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के प्रेसीडेंट ऑफ द असोसिएशन और चेयरमैन अनिल चोपड़ा का कहना है कि अगर तरनजीत के खिलाफ दफा 307 के तहत एफआईआर दर्ज नहीं की जाती है, तो वे स्कूल बंद की मांग करेंगे।

TOPPOPULARRECENT