Saturday , November 18 2017
Home / Jharkhand News / मोमिन काफ्रेंस के लीडर का कत्ल

मोमिन काफ्रेंस के लीडर का कत्ल

चतरा : खड़ौनी के रहने वाले मोमिन कांफ्रेंस के रियासती सेक्रेटरी शरीक भद्रकाली गेट वाकेय पावर लूम प्रॉडक्शन सेंटर (इटखोरी) के अवनर मो मोकिम अंसारी को नमालूम मुजरिमों ने कत्ल कर दी। पुलिस ने उनका लाश जुमेरात की दोपहर इटखोरी जंगल इलाक़े के पंचकेड़ी से बरामद किया।

मोकिम अंसारी का कत्ल डंडे से पीट-पीटकर की गई है। लाश को चरवाहों ने देखा। लाश मिलने के बाद लोगों में सनसनी फैल गई। जाये हदसा पर सैकड़ों लोग जमा हो गये। मैयत के भाई जुनैद अंसारी ने बताया कि बुध की शाम सात बजे वह ब्लॉक मोड़ वाकेय पावर लूम सेंटर से घर आने के दौरान उनसे बात हुई थी। उसके बाद मोकिम का मोबाइल बंद हो गया।

खोजबीन के दौरान जुमेरात की सुबह में मोकिम के अहले खाना को उनका चप्पल भद्रकाली कॉलेज के नज़दिक केशो टांड़ में मिला। इसके अलावा पुलिस ने उनकी बाइक लावारिस हालत में भुरकुंडा जंगल के पास से बरामद की। पुलिस ने जाये हादसा से डंडा, मैयत का चश्मा, पेन समेत कई चीजें बरामद की हैं।

इस दरमियान पुलिस ने शक की बुनियाद पर उसी गांव के इश्हाक अंसारी, मो इबरार और मो मोइन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इधर गुस्साये लोगों ने वाकिया के मुखालिफत में इटखोरी चौक को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। बाद में ओहदेदारों ने समझा बुझाकर जाम को हटवाया।

TOPPOPULARRECENT