Thursday , December 14 2017

मोहम्मद रफ़ी मामले पर विधु विनोद चोपड़ा के कमेंट से बौखलाए करण जौहर

मुंबई: रिलीज़ के पहले ही विवादों से मुश्किलों से गुजर चुकी करण जौहर की फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज़ के बाद भी मुश्किलों से घिरी हुई है। फिल्म में लीजेंडरी सिंगर मोहम्मद रफ़ी पर किए गए कमेंट का काफी विरोध किया जा रहा है। फ़िल्ममेकर्स के साथ सिंगर्स भी करण से माफ़ी मांगने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने मशहूर सिंगर मोहम्मद रफ़ी पर कमेंट किया था की वह गाते नहीं बल्कि रोते थे। जिससे उनके चाहने वालों और उनके परिवार वालों को काफी बुरा लगा। उनके बेरे शाहिद रफ़ी ने कारन जोहर से माफ़ी मांगने के लिए कहा है। उनके साथ देने के बप्पी लाहिरी, सोनू निगम और उदित नारायण जैसे सिंगर्स ने उनका साथ दिया। सोनू निगम ने कड़ी निंदा करते हुए कहा की अगर आप अपने पिता पर मजाक बर्दाश्त कर सकते हैं तो आप दूसरों कर सकते हैं।

इस पर इस मामले में करण जौहर की पहली प्रतिक्रिया अब सामने आई है जिससे पता चलता है कि करण जौहर की सेहत पर शायद कोई फ़र्क नहीं पड़ा, लेकिन जब फ़िल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने अपना कमेंट किया तो करण जरूर तिलमिला गए। ‘वेंटिलेटर’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे विधु ने कहा कि ”मैंने अभी तक फ़िल्म नहीं देखी है और देखने का कोई प्लान भी नहीं है। इसे देखने की मेरी इच्छा भी नहीं है।”
विधु का ये कमेंट करण ने टवीटर पर अपनी भड़ास निकालते’ हुए लिखा कि ”फ़िल्ममेकर्स इवेंट्स में ग़ैरज़िम्मेदाराना प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं… सिंगर्स ख़ुद को अहमियत देने में मस्त हैं… असुरक्षाओं को छिपाने के लिए प्रेस रिलीज़ भेजी जा रही हैं।

TOPPOPULARRECENT