मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, हसीन जहां के हर्जाने का दावा कोर्ट से खारिज

मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, हसीन जहां के हर्जाने का दावा कोर्ट से खारिज
Click for full image

नई दिल्ली:  गेंदबाज मोहम्मद शमी को अदालत से बड़ी राहत मिली है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी पर हर्जाने का केस दायर किया था, उसमें अलीपुर कोर्ट ने हसीन का दावा खारिज कर दियाहै . हसीन ने मोहम्मद शमी से गुजारा भत्ता के तौर पर प्रतिमाह 7 लाख रुपये की मांग की थी.  जज नेहा शर्मा ने हालाकि उनकी लड़की के लिए हर्जाने की मांग को स्वीकार कर लिया है. शमी से कहा गया है कि उन्हें अपनी लड़की को प्रति माह 80,000 रुपये गुजारा भत्ता देना होगा.

शमी के वकील ने बताया कि उनके क्लाइंट अपनी लड़की को मेंटिनेन्स देने के लिए शुरू से तैयार थे, इसलिए हमें इससे कोई परेशाना नहीं है. लेकिन जैसे ही हसीन जहां ने मॉडलिंग और एंक्टिंग का करियर फिर से शुरू किया, शमी ने उन्हें मेंटिनेन्स देने से इंकार कर दिया. हसीन के वकील ने कहा कि उनकी क्लाइंट ने अपना व्यवसाय शुरू करने की कोशिश की है लेकिन अभी शुरुआत नहीं हुई है. हसीन अब हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहीं हैं.

शमी इंग्लैंड के दौरे पर हैं अभी 
मोहम्मद शमी इस समय टीम इंडिया के साथ  इंग्लैंड के दौरे पर हैं जहां वे टीम के साथ टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा हैं. अभी तक इस सीरीज में दो टेस्ट मैच हो चुके हैं और दोनों ही टेस्ट मैचों में टीम इंडिया की हार हो चुकी है. इस सीरीज के दोनों मैचों में शमी ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है

गंभीर आरोपों से शुरू हुआ था यह मामला
इस साल मार्च में हसीन जहां ने अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं और हसीन जहां भी इन आरोपों को अभी तक साबित नहीं कर पाई हैं. हाल ही में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इसपर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरुर बुलाऊंगा.

मॉडलिंग फिर शुरू कर चुकी हैं हसीन जहां
इस मामले के अदालत में चलने के दौरान ही हसीन अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करते हुए अपने पुराने व्यवसाय मॉडिलंग में लौटी गईं थीं. हाल ही में हसीन जहां का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह मॉडलिंग करती नजर आ रही थीं. अपने इस वीडियो की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आने वाली हसीन जहां अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वह बड़े परदे पर ‘फतवा’ नाम की फिल्म से डेब्यू करेंगी. फिल्म में हसीन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी. फिल्म की शुरुआत इस साल के अंत में होगी.

Top Stories