Tuesday , November 21 2017
Home / Sports / मोहम्मद शमी ने तीन लोगों के खिलाफ की पुलिस में शिकायत, गाली देने का लगाया आरोप

मोहम्मद शमी ने तीन लोगों के खिलाफ की पुलिस में शिकायत, गाली देने का लगाया आरोप

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पुलिस में कोलकाता के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। चारों पर शमी ने आरोप लगाया है कि उन लोगों ने उन्हें गाली दी और उनकी बिल्डिंग में घुसकर उनके गार्ड के साथ मार-पीट किया।

मोहम्मद शमी ने बताया कि शनिवार की रात को कार पार्किंग के दौरान एक शख्स की उनसे बहस हो गई थी। बस इतनी सी बात पर वह शख्स उन्हें गालियां बकने लगा। उस शख्स ने यह भी कहा कि अगर शमी ने गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश की तो उन्हें सबक सिखा दिया जाएगा।

इंडियन एक्सप्रेस के एक खबर के मुताबिक, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन चारों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उनमें से तीन लोगों को बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

शमी ने टेलीग्राफ अखबार को बताया है कि उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी थी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके साथ-साथ और उनके परिवार को भी सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी और पत्नी के साथ बाहर गए थे जब वो पहुंचे तो अपनी गाड़ी को पार्किंग में पार्क करने लगे। वो गाड़ी को बैक ले रहे थे तभी एक बाइक वाले ने चिल्लाते हुए कहा कि तुमने रास्ता क्यो रोक रखा है।

इसके बाद दोनों में कहासुनी हो हुई। इसके बाद वो शख्स वहां से चला गया और अपने साथ तीन और लोगों को लेकर आया। फिर उसने बिल्डिंग के केयरटेकर को पीटा और उनके घर घुसने की कोशिश की।

फिलहाल उन चार में से तीन पर आईपीसी की धारा 441, स्वैच्छिक हमला करने (आईपीसी की धारा 323) और  अपराधिक धमकी देने (आईपीसी की धारा 506) के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

 

TOPPOPULARRECENT