मोहम्मद शमी ने हसीन जहान को खर्च के लिए दिए पैसों का जारी किया बैंक स्टेटमेंट, पत्नी की झूठ से उठाया पर्दा

मोहम्मद शमी ने हसीन जहान को खर्च के लिए दिए पैसों का जारी किया बैंक स्टेटमेंट, पत्नी की झूठ से उठाया पर्दा
Click for full image

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जिंदगी में तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा। शमी के पारिवारिक रिश्तों में विवाद इस कदर हावी हो चुके हैं, जिससे हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

हाल ही में शमी ने पत्नी हसीन जहां द्वारा बैंक खाता ब्लॉक कराने के आरोप पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हसीन ने हाल ही में एक लाख रुपए खाते से निकाले और दूसरा चेक कैश भी नहीं होने दिया, क्योंकि घर खर्च के लिए 1 लाख रूपये महीना काफी होता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां अपने पति शमी के ही डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थीं। हालांकि, शमी ने अपने बैंक अकाउंट में लेनदेन को लेकर रोक लगा दी।

इससे परेशान होकर हसीन ने शमी पर आरोप लगाया कि शमी ने बेटी और घर खर्चे के पैसे निकालने पर भी रोक लगा दी। अगले दिन शमी ने खुलासा किया कि हसीन जहां एक-एक लाख रुपए के दो चेक लेकर बैंक गई थीं और उन्होंने एक लाख रूपये खाते से निकाले।

शमी की बैंक स्टेटमेंट में यह साफ देखा गया है कि उन्होंने हसीन जहां को 1-1 लाख के दो चेक दिए थे, जिनमें से 1 चेक जिसका नंबर 303718 है, हसीन के एकाउंट में क्रेडिट हो गया जबकि दूसरा रोक दिया गया कि 1 लाख रूपये महीना बहुत होगा।

इससे पहले शमी ने हसीन जहां पर बेटी के बीमा में धांधली का आरोप लगाया था. शमी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि हसीन ने उनसे बेटी का बीमा कराने के लिए पैसे मांगे थे। उस रकम में से हसीन जहां ने कुछ पैसों का बीमा बेटी के नाम पर कराया और बाकी के पैसे का खुद का बीमा करा लिया।

शमी ने कहा था, ‘जब मैं एक विदेश दौरे के लिए कहा था तो हसीन जहां ने मुझे फोन किया था। उसने मुझसे फोन पर कहा था कि बेटी के लिए 15 लाख रुपए का बीमा कराना है। उसकी बात सुनकर मैंने कह दिया था कि ठीक है, मैं तुम्हें पैसे दे दूंगा, तुम बीमा करा लेना।

शमी ने कहा, ‘विदेश दौरे के बाद जब मैं घर वापस आया तो मैंने बीमा के कागज देखे। बीमा के कागज देखकर मेरे होश उड़ गए थे। हसीन जहां ने हमारी बेटी के नाम केवल 5 लाख रुपए का बीमा कराया था, जबकि अन्य 10 लाख का बीमा उसने खुद के नाम करा रखा था।

शमी ने यह भी कहा था कि ‘हसीन पर मैंने एक साल में डेढ़ करोड़ खर्चे कर दिए हैं। वह मेरे कार्ड से शॉपिंग करती थी। मैंने हमेशा परिवार की जिम्मेदारियां निभाई हैं और अगर मैं गुनहगार साबित हुआ तो मुझे फांसी पर लटका देना।

Top Stories