मोहम्मद हफीज का दूसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव, बोले- “मैं और मेरा परिवार सुरक्षित”

मोहम्मद हफीज का दूसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव, बोले- “मैं और मेरा परिवार सुरक्षित”

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) का दूसरा कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) नेगेटिव आया है. हफीज ने ट्विटर पर कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट को सभी के साथ साझा किया है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘पीसीबी के द्वारा कराए गए टेस्ट में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन मैंने खुद से फिर से अपना टेस्ट कराया और अब मेरे और मेरे पूरे परिवार का टेस्ट नेगेटिव आया है. अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे’.

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें से 10 खिलाड़ियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था जिसमें हफीज भी शामिल थे. ऐसे में हफीज ने खुद से अपना व्यक्तिगत कोरोना का टेस्ट करवाया जिसके बाद उनकी रिपार्ट अब नेगेटिव आई है. बात दें कि 28 जून को पाकिस्सतान की टीम इंग्लैंड रवाना होने वाली थी, उससे पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, इमरान खान, हफीज और रियाज शामिल हैं. सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस राऊफ पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 टेस्ट और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है. गौरतलब है कि पहला टेस्ट मैच 30 जुलाई को खेला जाना है. पाकिस्तान की टीम जब इंग्लैंड पहुंचेगी तो 14 दिनों तक क्वारेंटाइन में रहने वाली है. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट  25 जून को होगा. इसके अगले दिन संशोधित टीम घोषित की जाएगी.

Top Stories