Saturday , July 21 2018

मोहम्‍मद शमी को राहत, दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स से खेलेंगे आईपीएल, BCCI ने दी अनुमति

विवादों में फसे तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की ओर से खेलेंगे।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी अनुमति दे दी है। पत्नी विवाद के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शमी को केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं दी है। वहीं सीओए ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई से हसीन जहां द्वारा शमी पर लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने को कहा है।

इसके बाद उनके आईपीएल में खेलने पर भी सवाल उठ रहे थे। शमी को आईपीएल में खेलने देने को लेकर फैसला शुक्रवार (16 मार्च) को गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हुआ। मिड-डे से बातचीत में एक उच्‍च बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ”हम सैद्धांतिक रूप से शमी को आईपीएल में खेलने देने की अनुमति देने पर राजी हुए हैं। हमें लगता है कि उसकी निजी जिंदगी में जो कुछ हो रहा है, उसका उसके प्रोफेशनल कॅरियर पर असर नहीं होना चाहिए। वह एक असाधारण क्रिकेटर है। वह खेलेगा ही।”

अपनी पत्नी के तमाम तरह के आरोप झेल रहे मोहम्मद शमी ने कहा है कि कोई तीसरा शख्स उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है। शमी ने साथ ही कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ साबित नहीं करना है। जो साबित करना है, उनकी पत्नी हसीन जहां को करना है क्योंकि आरोप उन्होंने लगाए हैं।

न्यूज18 इंडिया के साथ बातचीत में शमी ने कहा “मैं अभी भी कह रहा हूं कि यह हसीन का काम नहीं है। ये जरूर थर्ड पार्टी का प्लान है, हो सकता है मेरी फैमिली में खुशियां बर्दाश्त ना हो रहीं हों, हो सकता है पैसे का लालच हो।”

हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लगातार कई पोस्ट करते हुए कथित रूप से शमी की अन्य लड़कियों के साथ अश्लील चैट पोस्ट की थी। इस पर शमी का कहना है कि हसीन जहां के पास उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स के पासवर्ड हैं, वह जो चाहे कर सकती हैं।

TOPPOPULARRECENT