Saturday , January 20 2018

मोग़लपुरा में एक नौजवान ने की ख़ुदकुशी

हैदराबाद 15 मार्च: पुराने शहर के इलाके मोग़लपुरा में एक शख़्स की ख़ुदकुशी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मुतवफ़्फ़ी के रिश्तेदारों ने सख़्त एहतेजाज करते हुए क़सूरवार के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई का मुतालिबा किया और इस सिलसिले में डिप्टी कमिशनर पुलिस साउथ ज़ोन सत्यनारायना से मुलाक़ात की और एक दरख़ास्त पेश की। बताया जाता है कि मीर हाशिम हुसैन रज़वी जिसकी उम्र 26 साल बताई गई है इस ने फांसी लेकर ख़ुदकुशी करली।

अपने भाई की ख़ुदकुशी पर ब्रहम मीररज़ा हाशिम हुसैन रज़वी ने इल्ज़ाम लगाते हुए भाई के ससुराली रिश्तेदारों खास्कर बीवी को मौत का ज़िम्मेदार ठहराया और अपनी तहरीरी शिकायत में बताया कि उनके भाई मीर हाशिम हुसैन को हरासाँ-ओ-परेशान किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि ग्यारह माह पहले रज़वी की शादी अफ़्शां से हुई थी शादी के चंद माह बाद ही से उनके भाई पर दबाओ डाला जा रहा था और उन्हें ज़हनी तकालीफ़ पहुंचाई जा रही थी। उन्होंने इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि उनके भाई को हरासाँ भी किया जा रहा था और धमकाया जा रहा था।

रज़वी ने इल्ज़ाम लगाया कि नामालूम पुलिस मुलाज़मीन की मदद हासिल करते हुए अफ़्शां और उनके अरकाने ख़ानदान-ओ-रिश्तेदार उन्हें परेशान कर रहे थे जिससे दिलबर्दाशता हो कर उनके भाई ने ख़ुदकुशी करली पुलिस मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

TOPPOPULARRECENT