Thursday , November 23 2017
Home / Bihar News / मौइस्टों के हमले में 9 तामीराती मज़दूर ज़ख़मी

मौइस्टों के हमले में 9 तामीराती मज़दूर ज़ख़मी

बनका: ( बिहार ) : ज़िला बनका में मौइस्टों के एक ग्रुप ने की अव्वलीन सातों में ज़ेरे तामीर प्ले के मुक़ाम पर हमला करदिया और वर्कर्स को ज़द-ओ-कोब करते हुए अंधा धुंद फायरिंग करदी और वहां पर ठहरी हुई गाड़ियों को नज़र-ए-आतिश करदिया।

ज़िला पुलिस सुप्रिटेंडेंट‌ मिस्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि इस वाक़िये में 9 मज़दूर ज़ख़मी होगए जिस में 3 को गोलियों से ज़ख़म आए हैं जब कि मुख़्तलिफ़ गाड़ियों बिशमोल 2 SUVs , 2 ट्रैक्टर्स और एक अर्थ सूअर और मोटर साईकिल को आग लगादी गई। उन्होंने बताया कि ये वाक़िया मौज़ा दूधिया टाउन में दरयाए ओड्नी के किनारे पेश आया जहां पर चोबतया कंस्ट्रक्शन की जानिब से एक पुल तामीर किया जा रहा है।

बावर किया जाता है कि मौइस्टों ने तावुन अदा ना करने पर ये कार्रवाई अंजाम दी है। पुलि सुप्रिटेंडेट ने बताया तक़रीबन‌ 20 मावी सुट्टों का एक ग्रुप ज़ेरे तामीर प्ले के मुक़ाम पहुंचा और कंपनी के एक मख़सूस ओहदेदार की तलाश शुरू करदी जब उन्हें नाकामी हुई तो वर्कर्स पर हमला करदिया और वहां ठहरी हुई गाड़ियों को आग लगाकर अंधा धुंद फायरिंग करते हुए फ़रार हुए।

फायरिंग में 3 मज़दूर ज़ख़मी हुए। जिन्हें बनका सदर हॉस्पिटल में शरीक करवा दिया गया। उन्होंने बताया कि हमलावारों की तलाशी के लिये मुहिम शुरू करदी गई।

TOPPOPULARRECENT