Wednesday , December 13 2017

मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ नए ग्राहकों के लिए एलजी बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड प्रस्तुत किया

नई दिल्ली: बजाज फाइनेंस लिमिटेड, जो कि बजाज फिनसर्व की ऋण प्रदान करने वाली शाखा और भारत की सबसे अधिक विविधता वाली वित्तीय कंपनी है एवं भारत की अग्रणी उपभोक्ता और इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने आज एक अनन्य ओईएम सह-ब्रांडेड कार्ड – एलजी बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड को पेश करने की घोषणा की। सह-ब्रांडेड कार्ड ग्राहकों के लिए एलजी के सभी प्रारूपों पर बिना लागत की ईएमआई के विकल्प पर सभी एलजी उत्पादों को खरीदना संभव बनायेगा।

एलजी बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड ग्राहकों के लिए एलजी के 20,000 से अधिक आउटलेट्स पर एलजी होम एप्लायंसेज़ और इलेक्ट्रानिक्स उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला और स्मार्टफोन के लिए लगभग 700 एलजी की विशेष ब्रांड शॉप्स और 3000 आउटलेट्स से खरीदना संभव करेगा। कार्ड में पूर्व-अनुमोदित क्रेडिट सीमा और एलजी के ग्राहकों के लिए विशेष रूप से पेश किया जाने वाला एक लॉयल्टी प्रोग्राम है।

इस कार्ड का उपयोग बजाज फाइनेंस लिमिटेड के किसी भी वितरण नेटवर्क से एलजी के उत्पादों को बग़ैर किसी प्रोसेसिंग फीस, बगैर किसी गुप्त लागत, बगैर किसी पूर्वभुगतान और किसी भी प्रकार के ब्याज़ का भुगतान किए बगैर कीड़ी शुल्क खरीदने के लिए किया जा सकता है।

इस साझेदारी की घोषणा करते हुए बजाज फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राजीव जैन ने कहा, “हम यथास्थिति को बाधित करने और बड़े पैमाने पर, टिकाऊ व्यवसायों का निर्माण करने के लिए प्रौद्योगिकी और प्रक्रिया नवप्रवर्तन की क्षमता में विश्वास करते हैं। एलजी बजाज फिनसर्व सह-ब्रांडेड कार्ड एक विघटनकारी प्रस्ताव है जो कि बेहतर ग्राहक सुगमता और अधिक खर्च करने को बढ़ावा देने की सुविधा प्रदान करेगा। ”

इस अवसर पर बोलते हुए, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक किम कि वान ने कहा, “जैसे-जैसे हम इस साल के त्यौहारों के मौसम में प्रवेश कर रहे हैं, एलजी को अपनी नई सह-ब्रांडेड स्टोर कार्ड को शुरू करने के लिए बीएफएल के साथ अपनी तरह की पहली सामरिक साझेदारी की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। कार्ड। यह पेशकश हमें अपने भारतीय उपभोक्ताओं के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने में सक्षम करेगी क्योंकि अब वे आसान भुगतान विकल्पों के साथ विभिन्न सर्वश्रेष्ठ उत्पाद खरीद सकते हैं। हम जश्नों की शुरूआत में हमारे मुख्य सिद्धांत “लाइफज़ गुड” पर सेवायें प्रदान करने के लिए तैयार हैं।”

बिना किसी कीमत वाली ईएमआई का विकल्प एलजी के उत्पादों की खरीद करने वाले ग्राहकों के लिए 7,000 रुपये की न्यूनतम और 2,00,000 रुपये की अधिकतम चालान राशि पर उपलब्ध होगा। ग्राहक के पास 8 से 24 महीने के बीच की पुनर्भुगतान अवधि का चयन करने का विकल्प होगा। इसके अतिरिक्त, ग्राहक किसी भी अतिरिक्त शुल्क के बिना किसी भी समय अपने ऋण को चुका सकते हैं।

यही ईएमआई विकल्प बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड के मौजूदा उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध होगा। इस कंपनी के पास वर्तमान में उपभोक्ता वित्त कारोबार में 30% बाजार की हिस्सेदारी के साथ 9.8 मिलियन ईएमआई कार्ड उपयोगकर्ता है।

TOPPOPULARRECENT