Thursday , December 14 2017

मौजूदा सियासी हालात में जनता फैमिली का मुत्तहीद होना वहीद ऑप्शन : शरद

जदयू के क़ौमी सदर शरद यादव ने कहा कि मौजूदा सियासी हालात में जनता परिवार का मिल जाना ही वहीद ऑप्शन है। उन्होंने मधेपुरा जाने के दौरान पटना में सनीचर को कहा कि कोशिश है कि मिलने की अमल जल्द पूरी की जाए। हालांकि इसके लिए कोई वक़्त या ता

जदयू के क़ौमी सदर शरद यादव ने कहा कि मौजूदा सियासी हालात में जनता परिवार का मिल जाना ही वहीद ऑप्शन है। उन्होंने मधेपुरा जाने के दौरान पटना में सनीचर को कहा कि कोशिश है कि मिलने की अमल जल्द पूरी की जाए। हालांकि इसके लिए कोई वक़्त या तारीख तय होने से उन्होंने इनकार किया।

मिस्टर यादव ने कहा कि जनता परिवार के छह दलों के लीडरान की दो बैठक हो चुकी है। इन बैठकों में मिलने को लेकर मंजूरी बनी। 22 दिसम्बर को हम भाजपा हुकूमत का चेहरा बेनकाब करने के लिए दिल्ली में महाधरना देंगे। यह जनता परिवार के एक होने की सिम्त में पहला और एक सख्त कदम होगा।
यह पूछने पर कि क्या दीगर दल भी इस एक होने की अमल में शामिल होंगे, जदयू के क़ौमी सदर ने कहा कि फिलहाल इसमें वही दल शामिल हैं, जो अपनी मर्ज़ी से आ रहे हैं। पर बाद में दीगर दलों की तरफ से एक होने की मर्ज़ी जताए जाने पर भी गौर करेंगे। शरद यादव ने भाजपा को मुल्क के सेकुलर ताने-बाने के लिए खतरा बताते हुए उससे मुकाबले के लिए जनता परिवार के हिस्से रहे दलों में मुत्तहीद पर जोर दिया। शरद इतवार की दोपहर पटना से दिल्ली रवाना होंगे।

TOPPOPULARRECENT