Saturday , November 18 2017
Home / Featured News / मौलाना बुखारी RSS के एजेंट: आज़म खान

मौलाना बुखारी RSS के एजेंट: आज़म खान

image
आजम खान दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी से काफी खफा दिखे। आजम खान ने बुखारी को पालीटिकल ब्लैकमेलर तथा पापी बताया है।

लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मौलाना बुखारी की दो बार की मुलाकात के बाद आजम खान का पारा चढ़ गया है। उन्होंने कहा कि मौलाना बुखारी को तो जामा मस्जिद में नमाज पढ़ानी चाहिए लेकिन यह आरएसएस का एजेंट हैं। उन्होंने कहा कि मौलाना बुखारी पालीटिकल ब्लैकमेलर है। वह अपना काम निकालने के लिए किसी भी नेता की शान में कसीदे पढ़ सकता है।

आजम ने कहा कि इमाम बुखारी ने एक पाप किया है। उसने एक हिन्दू लड़की को जबरन मुसलमान बनाया है। इसके बाद हिन्दू लड़की को होने वाले इमाम अपने लड़के की दुल्हन बनाया। वह बहुत बड़ा पापी है। आजम ने कहा कि शाही इमाम अहमद बुखारी तथा आरएसएस एक सिक्के के दो पहलू हैं।

इसके बाद नगर विकास मंत्री आजम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने झूठे वादे कर के सरकार तो बना ली, लेकिन लोगो को रोजगार नही मिला। अब जनता आक्रोशित है। जाट आरक्षण आंदोलन इसी का नतीजा है। जाट कानून के दायरे मे रहकर शांतिपूर्वक अपनी मांग रखें।

Lokbharat

TOPPOPULARRECENT