Monday , December 11 2017

मौलाना ज़ाकिर हुसैन ग़ौरी और मौलाना हामिद अहमद को क्लीनचिट

हैदराबाद 12 अक्टूबर: असलाह की मुंतकली के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार एक शख़्स से पूछताछ के सिलसिले में हैदराबाद पहूंचने वाली दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने हैदराबाद से ताल्लुक़ रखने वाले दो मदरसों के ज़िम्मेदारान को क्लीनचिट देदी।

रहमत पाशाह जिसका ताल्लुक़ गोलकेंडा इलाके से बताया जाता हैके हाल ही में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने उत्तरप्रदेश से असलाह मुंतकली के दौरान दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गिरफ़्तार कर लिया था और इस के क़बजे से असलाह बरामद किया था।

रहमत की तफ़तीश के दौरान इस ने मुफ़्ती ज़ाकिर हुसैन नूरी जो मदरसा तैबातुल् राजा चिन्तलमेट (राजिंदरनगर) और मौलाना हाफ़िज़ अहमद हसन नूरी-ओ-मदरसा ग़रीबनवाज़ से मुबय्यना ताल्लुक़ात का दावा किया था।

जिसकी बुनियाद पर दिल्ली पुलिस हैदराबाद पहूंच कर कमिशनर टास्क फ़ोर्स की मदद से मज़कूरा मदरसों के दोनों ज़िममेदारान को टास्क फ़ोर्स ऑफ़िस तलब करते हुए पिछ्ले तीन दिनों से पूछताछ की जबकि पुलिस को केस में पेशरफ़त ना होने और गिरफ़्तार शख़्स का दावा ग़लत होने पर रहमत पाशाह को बज़रीये फ्लाइट हैदराबाद मुंतक़िल किया गया।

स्पेशल सेल के पुलिस ओहदेदारों ने मज़कूरा दोनों अफ़राद को रहमत के रूबरू पूछताछ की जिसके बाद पुलिस ने इतमीनान का इज़हार करते हुए मौलाना ज़ाकिर हुसैन नूरी और मौलाना हाफ़िज़ अहमद हसन नूरी को क्लीनचिट दे दी।

TOPPOPULARRECENT